ऋतिक-टाइगर के 'वॉर' में ग्लैमर का तड़का लगा रही है वाणी, ये हैं उनके फिटनेस सीक्रेट्स

By उस्मान | Published: July 15, 2019 01:37 PM2019-07-15T13:37:23+5:302019-08-27T10:55:16+5:30

War Movie Trailer Released (वॉर मूवी ट्रेलर): ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' में कुछ सेकेंड्स के लिए वाणी कपूर को भी जगह मिली है। पिंक कलर की बिकिनी में वाणी कपूर पहले सीन से ही बेहद हॉट लग रही हैं।

hrithik roshan and tiger shroff war movies actress vaani kapoor hot and sexy bikini figure secrets, images, pics, wallpapers and workout diet plan Hindi | ऋतिक-टाइगर के 'वॉर' में ग्लैमर का तड़का लगा रही है वाणी, ये हैं उनके फिटनेस सीक्रेट्स

ऋतिक-टाइगर के 'वॉर' में ग्लैमर का तड़का लगा रही है वाणी, ये हैं उनके फिटनेस सीक्रेट्स

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की बहुचर्चित एक्शन फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर जारी हो गया है। 2 मिनट 26 सेकंड इस ट्रेलर में ऋतिक-टाइगर जबरदस्त एक्शन के साथ फाइट करते दिख रहे हैं। ऋतिक वाइट एंड ब्लैक हेयर में वो डैशिंग लग रहे हैं। टाइगर भी ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। ट्रेलर में कुछ देर वाणी कपूर को भी जगह मिली है। पिंक कलर की बिकिनी में वाणी कपूर पहले सीन से ही बेहद हॉट लग रही हैं।

वाणी कपूर की यह तीसरी हिंदी फिल्म है। इससे पहले वो रणबीर सिंह के साथ 'बेफिक्रे' में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने खूब हॉट सीन दिए थे। इसमें कोई शक नहीं है कि वाणी बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेसेज में से एक हैं। हेल्दी और फिट रहने के लिए अपने रूटीन को बहुत गंभीरता से लेती हैं। भला उनके जैसा सेक्सी फिगर पाने का किस लड़की का सपना नहीं होगा? लेकिन इसके लिए स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन जरूरी है।

वाणी कपूर का डाइट प्लान
पंजाबी परिवार से आने वाली वाणी कपूर कहती हैं कि उन्हें खानेपीने से कोई परहेज नहीं है। लेकिन खाने के साथ कुछ चीजों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। उनकी डाइट कुछ इस तरह है। वाणी को सभी प्रकार के भोजन का स्वाद लेना पसंद है।

इसके बावजूद, वह स्वस्थ रूप से, कम मात्रा में और कम मात्रा में खाने में विश्वास करती हैं। उनकी डाइट में ज्यादातर एंटीऑक्सिडेंट, प्रोटीन, कार्ब्स वाले और फल और सब्जियां शामिल होती हैं। अपनी त्वचा को चमक और हाइड्रेटेड रखने के लिए और शरीर को डिटॉक्सीफाई करने के लिए खूब पानी और जूस लेती हैं।

वाणी कपूर का वर्कआउट प्लान 
अपने फिगर को स्लिम एंड सेक्सी बनाए रखने के लिए वाणी कपूर स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन फॉलो करती हैं। वो सप्ताह में चार बार जिम में पसीना बहाती हैं और उनके वर्कआउट रूटीन में कार्डियो और वेट ट्रेनिंग शामिल हैं। वह खुद को तनावमुक्त करने करने के लिए योग का सहारा लेती हैं। इसके अलावा उन्हें डांस करना पसंद है, जो उन्हें फिट और हेल्दी रखता है। 

English summary :
The trailer of Hrithik Roshan and Tiger Shroff's most awaited film 'War' has been released. 2 minutes 26 seconds Hrithik-Tiger trailer fighting seen with tremendous action in this trailer.


Web Title: hrithik roshan and tiger shroff war movies actress vaani kapoor hot and sexy bikini figure secrets, images, pics, wallpapers and workout diet plan Hindi

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे