अनूप जलोटा की 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन ने अपने फिगर को ऐसे बनाया स्लिम एंड सेक्सी

By उस्मान | Published: September 18, 2018 12:30 PM2018-09-18T12:30:42+5:302018-09-18T12:30:42+5:30

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इनके रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा हो रही है खासकर जसलीन की खूबसूरती की। जाहिर है जसलीन सिर्फ एक टैलेंटेड सिंगर ही नहीं है बल्कि वो काफी हॉट एंड सेक्सी भी हैं। वो अपनी फिटनेस का भी खास ध्यान रखती हैं। 

diet and workout plan of bigg boss 12 contestant anup jalota's girlfriend jasleen matharu | अनूप जलोटा की 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन ने अपने फिगर को ऐसे बनाया स्लिम एंड सेक्सी

फोटो- सोशल मीडिया

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की एंट्री चर्चा का विषय बन गई है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इनके रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा हो रही है खासकर जसलीन की खूबसूरती की। जाहिर है जसलीन सिर्फ एक टैलेंटेड सिंगर ही नहीं है बल्कि वो काफी हॉट एंड सेक्सी भी हैं। वो अपनी फिटनेस का भी खास ध्यान रखती हैं। 

आप उनकी फोटो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि वो वर्कआउट को कितना सीरियसली लेती हैं। वो नियमित रूप से जिम जाती हैं और जिम में वर्कआउट करने के साथ-साथ योग करना भी पसंद करती हैं। उनका वजन 55 किलो है। उनका फिगर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। चलिए जानते हैं कि उनके स्लिम एंड सेक्सी फिगर का क्या राज है।  

जसलीन का वर्कआउट प्लान
अगर सोचते हैं कि दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का ही फिगर सबसे गजन है, तो आप गलत हैं। जसलीन के फोटो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो इस मामले में इन एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं। जसलीन खुद को फिट रखने के लिए अपने रूटीन को बहुत गंभीरता से लेती हैं। दिशा अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन भी फॉलो करती हैं। वो नियमित रूप से जिम जाती हैं और इसके अलावा योग और अन्य फिजिकल एक्टिविटी भी करती रहती हैं।

 

जसलीन जैसा स्लिम एंड सेक्सी फिगर पाने का किस लड़की का सपना नहीं होगा। लेकिन इसके लिए स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन जरूरी है। लेकिन आजकल की भागदौड़ वाले लाइफस्टाइल में लोग अपनी बॉडी का उस तरह से ध्यान नहीं रख पाते हैं, जिस तरीके से रखना चाहिए। जसलीन अक्सर अपने जिम और एक्सरसाइज की तस्वीरे सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

 

जसलीन के अनुसार, हेल्दी और फिट रहने के लिए हेल्दी डायट लेने के अलावा आपको रोजाना वर्कआउट करना चाहिए। अगर आप बहुत ज्यादा फिजिकल एक्टिविटी नहीं कर पाते हैं, तो आपको रोजाना सिर्फ 15 मिनट एक्सरसाइज के लिए निकालना चाहिए।

Web Title: diet and workout plan of bigg boss 12 contestant anup jalota's girlfriend jasleen matharu

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे