फिटनेस के मामले में दीपिका-कैटरीना को मात देती हैं ये 5 हसीनाएं, इंस्टा पर हैं लाखों फॉलोअर्स

By उस्मान | Published: July 30, 2018 10:56 AM2018-07-30T10:56:48+5:302018-07-30T10:56:48+5:30

यह सेलेब्रिटी आए दिन सोशल मीडिया पर फिटनेस टिप्स शेयर करती रहती हैं जिनसे आपको जरूर फायदा होगा। 

Deepika Padukone and Katrina Kaif sexy figures are nothing in-front of these 5 beauties | फिटनेस के मामले में दीपिका-कैटरीना को मात देती हैं ये 5 हसीनाएं, इंस्टा पर हैं लाखों फॉलोअर्स

फिटनेस के मामले में दीपिका-कैटरीना को मात देती हैं ये 5 हसीनाएं, इंस्टा पर हैं लाखों फॉलोअर्स

आजकल हर कोई सुंदर दिखने की चाहत रखता है। इसमें कोई शक नहीं है कि सुंदरता में आपकी फिटनेस का सबसे बड़ा रोल है। हेल्दी और फिट रहने के लिए नियमित रूप से एक्सरसाइज और बेहतर डाइट बहुत जरूरी है। खराब जीवनशैली और खानपान के कारण बढ़ता मोटापा लड़कियों की सबसे बड़ी समस्या है। यही वजह है कि जिम में लड़कियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। स्लिम, सेक्सी और फिट दिखने के लिए लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रेस को फॉलो कर रही हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसा स्लिम फिगर पाने के हर लड़की का सपना है। लेकिन इसके लिए फिटनेस रूटीन और बेहतर डाइट बहुत जरूरी है। हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस से हटकर कुछ ऐसी सेलेब्रिटीज के नाम बता रहे हैं, जिन्हें आप फॉलो करके अपनी फिटनेस को बेहतर बना सकती हैं। यह सेलेब्रिटी आए दिन सोशल मीडिया पर फिटनेस टिप्स शेयर करती रहती हैं जिनसे आपको जरूर फायदा होगा। 

1) साक्षी मालिक

अपनी ब्यूटी और फिटनेस के कारण साक्षी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब दस लाख फॉलोअर्स हैं। साक्षी आए दिनों अपनी फिटनेस के फोटो शेयर करती रहती हैं। आपने इन्हें कई विज्ञापनों और हाल ही में बॉलीवुड मूवी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में एक पंजाबी गाने में देखा होगा। 

2) करिश्मा शर्मा

'यह हैं मोहब्बतें' और 'प्यार तूने क्या किया' जैसे टीवी सीरियल में अहम भूमिका निभाने वाली करिश्मा सोशल मीडिया क्वीन भी हैं। हॉट एंड सेक्सी फिगर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो अपनी फिटनेस का कितना ध्यान रखती हैं। उनके जैसा फिगर पाने के लिए आपको आज ही उन्हें फॉलो  शुरू कर देना चाहिए।

 

3) केतिका शर्मा

केतिका एक मशहूर मॉडल और सोशल सेलेब्रिटी हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब नौ लाख फॉलो करते हैं। केतिका नियमित रूप से अपने चाहने वालों के लिए फिटनेस और डाइट से जुड़े टिप्स शेयर करती रहती हैं। 

4) सपना व्यास पटेल

सपना रिबोक सर्टिफाइड फिटनेस प्रोफेशनल हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 1।8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सपना अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिटनेस से जुड़े टिप्स शेयर करती रहती हैं। अगर आप उनके जैसा फिगर पाना चाहती हैं, तो आज ही उन्हें अपनी लिस्ट में शामिल कर लें। 

5) आशिका प्रैट

न्यूजीलैंड की यह मॉडल फिटनेस की दुनिया में बड़ा नाम है। अपने स्लिम एंड सेक्सी फिगर के चलते आशिका किंगफ़िशर कैलेंडर गर्ल भी रह चुकीं हैं। आप उनकी फोटो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि फिटनेस के प्रति उनका कितना ध्यान है।

(सोशल मीडिया) 

Web Title: Deepika Padukone and Katrina Kaif sexy figures are nothing in-front of these 5 beauties

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे