कोरोना के बीच गोल्फ की सुरक्षित वापसी, डेनियल बर्गर ने जीता चार्ल्स श्वाब चैलेंज

By भाषा | Published: June 15, 2020 10:14 AM2020-06-15T10:14:30+5:302020-06-15T10:14:30+5:30

कोरोना महामारी के बीच गोल्फ की वापसी ने खेल प्रेमियों को कुछ हद तक राहत दी है...

Berger wins playoff at Colonial in PGA Tour's return | कोरोना के बीच गोल्फ की सुरक्षित वापसी, डेनियल बर्गर ने जीता चार्ल्स श्वाब चैलेंज

ये गोल्फ टूर्नामेंट बगैर दर्शकों के खेला गया।

अमेरिका के डेनियल बर्गर ने अंतिम क्षणों तक अपनी एकाग्रता बनाये रखकर रविवार को प्लेऑफ में जीत दर्ज करके चार्ल्स श्वाब चैलेंज का खिताब अपने नाम किया।

कोरोना वायरस महामारी के कारण यह टूर्नामेंट दर्शकों के बिना खेला गया और इसलिए जब बर्गर ने अंतिम होल में दस फुट से बर्डी बनाकर संयुक्त बढ़त हासिल की तो तालियां नहीं बजी और कोई शोर भी नहीं उठा। इसके बाद जब कोलिन मोरिकावा प्लेऑफ में छह फुट से बर्डी पुट जमाने में नाकाम रहे तो कोई आह भी नहीं निकली।

पहले प्लेऑफ होल में बर्गर की जीत पर भी सन्नाटा ही पसरा रहा। बर्गर ने बाद में कहा, ‘‘यह थोड़ा भिन्न तरह का अनुभव था लेकिन आखिर में मेरे पास ट्रॉफी है और यही ज्यादा मायने रखता है।’’ चार्ल्स श्वाब चैलेंज से पीजीए टूर की कोविड-19 महामारी के बावजूद सफल वापसी भी हुई है।

Web Title: Berger wins playoff at Colonial in PGA Tour's return

गोल्फ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे