कोरोना संक्रमित पाए गए फुटबॉल खिलाड़ी, सेरी ए चैंपियनशिप की वापसी को करारा झटका

By भाषा | Published: May 8, 2020 02:57 PM2020-05-08T14:57:10+5:302020-05-08T14:57:10+5:30

खेल मंत्री विनसेंजो स्पैडाफोरा ने गुरुवार को बैठक के बाद कहा कि उन्हें 18 मई से टीम अभ्यास शुरू होने की उम्मीद है, लेकिन...

Serie A Season In Limbo With New Wave Of Positive Coronavirus Tests Among Players | कोरोना संक्रमित पाए गए फुटबॉल खिलाड़ी, सेरी ए चैंपियनशिप की वापसी को करारा झटका

कोरोना संक्रमित पाए गए फुटबॉल खिलाड़ी, सेरी ए चैंपियनशिप की वापसी को करारा झटका

इटली की शीर्ष फुटबॉल लीग सेरी ए चैंपियनशिप की वापसी की संभावनाओं को करारा झटका लगा है क्योंकि परीक्षणों में उसके कुछ खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इटली फुटबॉल महासंघ के अधिकारियों ने समूह में अभ्यास की संभावना को तलाशने के लिये सरकार की तकनीकी वैज्ञानिक समिति के साथ विचार विमर्श भी किया है।

जर्मनी में बुंदेसलीगा की वापसी की खबरों के बाद इटली में भी खेल प्रशंसकों और प्रायोजकों ने सेरी ए की वापसी के लिये दबाव बनाना शुरू कर दिया है, जिसके बाद यह बैठक हुई।

खेल मंत्री विनसेंजो स्पैडाफोरा ने गुरुवार को बैठक के बाद कहा कि उन्हें 18 मई से टीम अभ्यास शुरू होने की उम्मीद है, लेकिन नौ मार्च से ठप्प पड़ी सेरी ए चैंपियनशिप के लिये कुछ खिलाड़ियों का कोरोना वायरस से संक्रमित पाया जाना अच्छी खबर नहीं है।

शीर्ष क्लबों ने संभावित वापसी को देखते हुए अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के सदस्यों का परीक्षण शुरू किया था और अभी तक आठ खिलाड़ियों को इस बीमारी से संक्रमित पाया गया है। इनमें सैंपडोरिया के चार, फियोरेंटिना के तीन और टोरिनो का एक खिलाड़ी शामिल है।

सैंपडोरिया के पॉजीटिव पाये गये खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो पहले इस बीमारी से उबर चुका था। क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पुर्तगाल में दो महीने बिताने के बाद इटली लौटने पर 14 दिन पर पृथकवास पर रहना पड़ रहा है।

Web Title: Serie A Season In Limbo With New Wave Of Positive Coronavirus Tests Among Players

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे