नेमार ने गर्लफ्रेंड ब्रुना के साथ शूट किया हॉट ऐड, एक दिन में 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया

By विनीत कुमार | Published: May 18, 2018 01:05 PM2018-05-18T13:05:07+5:302018-05-18T13:10:25+5:30

नेमार का अपनी गर्लफ्रेंड और ब्राजीलियाई एक्ट्रेस ब्रुना मार्केजिन के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

neymar with model girlfriend bruna Marquezine advertisement video goes viral | नेमार ने गर्लफ्रेंड ब्रुना के साथ शूट किया हॉट ऐड, एक दिन में 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया

Neymar and Bruna Marquezine

नई दिल्ली, 18 मई: ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार इन दिनों फीफा वर्ल्ड कप से पहले चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। नेमार को ब्राजील ने अगले महीने से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किया है। लेकिन उनकी चोट चिंता का टीम के लिए चिंता का विषय है। यह स्टार फुटबॉलर रियाल मेड्रिड से मिली मोटी पेशकश को लेकर भी चर्चा में है। बार्सिलोना के खेल चुके नेमार फिलहाल फ्रांस के पेरिस सेंट-जर्मेन क्लब के लिए खेलते हैं।

इन सबके बीच नेमार का अपनी गर्लफ्रेंड और ब्राजीलियाई एक्ट्रेस ब्रुना मार्केजिन के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह वीडियो एक उत्तेजक ऐड की है जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ने यह ऐड फैशन ब्रांड सीएंडए के लिए किया है। इस विज्ञापन को ब्राजील के कपल्स डे (प्रेमियों के दिन) के लिए बनाया गया है जो कि हर साल 12 जून को मनाया जाता है। 

खास बात ये है कि 16 मई को सामने आए इस वीडियो को महज एक दिन में 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया। नेमार 2012 से ब्रुना के साथ रिलेशनशिप में हैं। (और पढ़ें- IPL 2018: राशिद खान की फिरकी के जादू में फंसे विराट कोहली, हो गए क्लीन बोल्ड, देखें वीडियो)

Web Title: neymar with model girlfriend bruna Marquezine advertisement video goes viral

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे