mexico people believing spiritual leader for team performance in fifa world cup | FIFA World Cup: टीम के अच्छे प्रदर्शन के लिए महिलाओं के साथ ये धर्मगुरु कर रहे हैं पूजा, आप भी होंगे हैरान

मैक्सिको सिटी, 14 जून: मैक्सिको के लोग अपनी टीम को क्वॉर्टर फाइनल से आगे पहुंचाने के लिये टोने टोटकों से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं और इसी कड़ी में वे इन दिनों अपने धर्मगुरूओं की शरण में जा रहे हैं।

एंटोनियो वाजक्वेज (एल ब्रुजो मेयर के नाम से मशहूर) मैक्सिको की राजनीति में सालाना भविष्यवाणी करने के लिये मशहूर हैं। मैक्सिको के लोगों का उन पर अंधविश्वास है जो मैक्सिको की फुटबाल टीम को रूस में कम से कम क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने के लिये उनकी पूजा कर रहे हैं। (और पढ़ें- इस बिल्ले ने की भविष्यवाणी, FIFA वर्ल्ड कप के पहले मैच में जीतेगी ये टीम)

एंटोनियो अपनी लंबी दाढ़ी और हरे रंग की मैक्सिको जर्सी पहने दो पुजारिनों के साथ टीम के विश्व कप में पांचवें मैच यानि क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने की प्रार्थना कर रहे हैं।मैक्सिको की टीम ग्रुप एफ में रविवार को मौजूदा चैम्पियन जर्मनी से भिड़ेगी और वह पहली बार विश्व कप के क्वार्टरफाइनल से अगले दौर में पहुंचने की उम्मीद लगाये है।

एंटोनियो ने विजेता के रूप में ब्राजील, स्पेन या पुर्तगाल की भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा, 'लैटिन टीम चैम्पियन बनेगी।' हालांकि वह अपनी भविष्यवाणियों को बदलने के लिये भी मशहूर हैं। (फीफा वर्ल्ड कप से जुड़ी सारी खबरें पढ़ें)


फुटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे