Mainz fight back for point at Cologne on Bundesliga return | Bundesliga, FC Koln vs FC Mainz: मेंज की शानदार वापसी, कोलोन को 2-2 से बराबरी पर रोका
Bundesliga, FC Koln vs FC Mainz: मेंज की शानदार वापसी, कोलोन को 2-2 से बराबरी पर रोका

मेंज ने दो गोल से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करके बुंदेसलीगा फुटबॉल टूर्नामेंट में रविवार को कोलोन को 2-2 से बराबरी पर रोका।

बुंदेसलीगा शनिवार को कोरोना वायरस महामारी के बावजूद वापसी करने वाली यूरोप की पहली शीर्ष लीग बनी थी। इसके पहले मैच में बोरूसिया डोर्टमंड ने शाल्के को 4-0 से शिकस्त दी थी।

कोलोन में खेले गये मैच में मेजबान टीम ने मार्क उटाह के गोल से बढ़त बनायी। उन्होंने छठे मिनट में पेनल्टी पर गोल दागा। गले मिलना और हाथ मिलाना बंद है और इसलिए दूरियां बनाये रखकर जश्न मनाया।

कोलोन ने दूसरा हाफ शुरू होने पर अपनी बढ़त दोगुनी कर दी। उसकी तरफ से यह गोल फ्लोरियन केंज ने 53वें मिनट में किया।

मेंज ने हालांकि शानदार वापसी की। स्थानापन्न स्ट्राइकर ताइवो अवोनियी ने 61वें मिनट में उसकी तरफ से पहला गोल दागा जबकि जबकि पियरे कुंडे ने 72वें मिनट में बराबरी का गोल किया।

Web Title: Mainz fight back for point at Cologne on Bundesliga return
फुटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे