Euro 2020 qualifiers: England, France, Portugal register win, Cristiano Ronaldo shines | Euro 2020 qualifiers: इंग्लैंड, फ्रांस और पुर्तगाल ने दर्ज की यूरो क्वॉलिफायर में जीत, रोनाल्डो ने दागे 4 गोल
लिथुआनिया पर पुर्तगाल की 4-1 से जीत में चमके क्रिस्टियानो रोनाल्डो

पेरिस, 11 सितंबर:इंग्लैंड और पुर्तगाल ने यूरो 2020 क्वॉलिफाइंग टूर्नामेंट में क्रमश: कोसोवो और लिथुआनिया को हराया जबकि फ्रांस ने एंडोरा पर जीत दर्ज की। अपने करियर का 160वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे कप्तान रोनाल्डो के चार गोल की मदद से पुर्तगाल ने विल्नियस में हुए मैच में 5-1 से जीत हासिल की।

धीमी शुरुआत के बाद पुर्तगाल ने ग्रुप बी में अपनी स्थिति मजबूत कर ली। अब वह शीर्ष पर काबिज उक्रेन से पांच अंक पीछे है। पुर्तगाल ने उक्रेन और सर्बिया के खिलाफ ड्रॉ से आगाज किया था जिसके बाद लिथुआनिया को हराया। सर्बिया ने लक्जमबर्ग को 3-1 से शिकस्त दी।

वहीं साउथम्पटन में इंग्लैंड ने विश्व रैंकिंग में 120वें स्थान पर काबिज कोसोवो को 5 -1 से हराया। इंग्लैंड ग्रुप ए में चेक गणराज्य से तीन अंक आगे शीर्ष पर है। चेक टीम ने मोंटेनीग्रो को 3-0 से मात दी।

पेरिस में विश्व चैम्पियन फ्रांस ने एंडोरा को 3 -0 से हराया। अन्य मैचों में तुर्की ने मोलदोवा को 4 -0 से पराजित किया जबकि आइसलैंड को अल्बानिया ने 4-2 से मात दी।


Web Title: Euro 2020 qualifiers: England, France, Portugal register win, Cristiano Ronaldo shines
फुटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे