फुटबॉल मैच में कुत्ते ने बचाया गोल, ये मजेदार वीडियो देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

By विनीत कुमार | Published: December 9, 2018 01:18 PM2018-12-09T13:18:45+5:302018-12-09T13:18:45+5:30

गेंद गोलपोस्ट में जाती इससे पहले ही एक कुत्ता सामने आ गया और गेंद उससे टकरा कर दूर चला गया।

dog saves goal in argentina third division match video goes viral | फुटबॉल मैच में कुत्ते ने बचाया गोल, ये मजेदार वीडियो देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

कुत्ते ने बचाया गोल

नई दिल्ली: अर्जेंटीना में एक स्थानीय लीग मैच में उस समय एक अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली जब एक कुत्ते ने गोल बचा लिया। यह मजेदार वाक्या अर्जेंटीना के के थर्ड डिविजन मैच के दौरान देखने को मिला जब जुवेंटड यूनिडा और डिफेंसोर्स डे बेलग्रानो की टीमें आमने-सामने थी। 

दरअसल, डिफेंसोर्स के गोलकीपर लंबा पास देने के लिए अपनी जगह छोड़ के आगे आए लेकिन तभी विपक्षी टीम के खिलाड़ी ने गेंद पर कब्जा जमाया और गोलपोस्ट की ओर एक अच्छा शॉट लगा दिया। गेंद गोलपोस्ट में जाती इससे पहले ही एक कुत्ता सामने आ गया और गेंद उससे टकरा कर दूर चला गया। इस मैच में डिफेंसोर्स की टीम पहले ही 0-3 से पीछे चल रही थी और अगल गोल हो जाता तो उसकी मुश्किल और बढ़ जाती। हालांकि, कुत्ते के इस बचाव के बावजूद डिफेंसोर्स को मैच में हार का सामना करना पड़ा। 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लाखों लोग इसे देख चुके हैं। कई लोगों ने इस वीडियो को देख मजेदार कमेंट्स किये। वहीं, कुछ फैंस ने तो ये भी कहा कि कुत्ते को इस बचाव के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए। 


 
 
 

Web Title: dog saves goal in argentina third division match video goes viral

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे