COTIF Cup: Indian women's football team beats Bolivia 3-1 | COTIF Cup: भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने दी बोलिविया को 3-1 से मात
COTIF Cup: भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने दी बोलिविया को 3-1 से मात

भारतीय महिला सीनियर राष्ट्रीय टीम ने स्पेन में कोटिफ कप फुटबाल टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में बोलिविया को 3-1 से हराया। रतनबाला देवी के दो गोल और बाला देवी के एक गोल की बदौलत भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अमेरिकी टीम पर आसान जीत दर्ज की।

स्पेन के क्लब विल्लारीयल सीएफ से 0-2 से पराजय झेलने के बाद भारतीय महिला टीम बोलिविया के खिलाफ दूसरे मिनट में ही पिछड़ गई। तब स्वीटी देवी ने आत्मघाती गोल कर दिया था।

बोलिविया की बढ़त हालांकि अधिक देर तक नहीं रही। पांचवें मिनट में बाला देवी ने विरोधी टीम के पेनल्टी क्षेत्र में गेंद पर कब्जा किया और शानदार शॉट जमाकर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया।

रतनबाला देवी ने 36वें मिनट में बायें छोर से मिले क्रॉस पर हेडर से गोल करके भारतीय टीम को बढ़त दिला दी। इसके कुछ देर बाद रतनबाला ने अपना दूसरा गोल किया और भारत को 3-1 से बढ़त दिलायी।


Web Title: COTIF Cup: Indian women's football team beats Bolivia 3-1
फुटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे