वैलेंटाइन डे पर अनलिमिटेड फूड, ड्रिंक्स के लिए जाएं इन 4 रेस्टोरेंट, बिल पर मिलेगा 50% का डिस्काउंट

By गुलनीत कौर | Published: February 14, 2019 12:00 PM2019-02-14T12:00:32+5:302019-02-14T12:00:32+5:30

वैलेंटाइन डे पर अगर आप पार्टनर के साथ एन्जॉय करने की अच्छी और सस्ती जगह खोज रहे हैं तो आपको यहां बताए जा रहे रेस्टोरेंट पर एक नजर डालनी चाहिए। ये सभी रेस्टोरेंट वैलेंटाइन डे के मौके बेहतरीन डिस्काउंट दे रहे हैं।

valentine day special budget restaurant in delhi ncr valentines restaurant deals in Delhi NCR | वैलेंटाइन डे पर अनलिमिटेड फूड, ड्रिंक्स के लिए जाएं इन 4 रेस्टोरेंट, बिल पर मिलेगा 50% का डिस्काउंट

वैलेंटाइन डे पर अनलिमिटेड फूड, ड्रिंक्स के लिए जाएं इन 4 रेस्टोरेंट, बिल पर मिलेगा 50% का डिस्काउंट

वैलेंटाइन डे है और शाम को सेलिब्रेट ना किया जाए, ऐसा हो नहीं सकता। हर कोई अपने बजट के हिसाब से वैलेंटाइन मना ही लेता है। जिनका बजट ज्यादा हो वो कपल्स ट्रिप पर निकल जाते हैं। जिनका कम हो वो आसपास की जगहों पर ही डिनर कर लेते हैं। कुछ वक्त की कमी के कारण घर पर ही वैलेंटाइन मनाते हैं। लेकिन यहां हम आपको आपके करीब के कुछ रेस्टोरेंट के बेहतरीन ऑफर्स बताने जा रहे हैं, जो पॉकेट फ्रेंडली भी हैं और आपका वैलेंटाइन भी अच्छी तरह मनाया जा सकता है।

राउंडअप कैफे वैलेंटाइन ऑफर

लेकिन उससे पहले एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताएंगे, जिसकी खबर बेहद वायरल हो रही है। वैलेंटाइन के एक ऑफर के चलते इन्स्टाग्राम पर इस रेस्टोरेंट की काफी चर्चा है। यह रेस्टोरेंट एक ऐसा ऑफर दे रहा है जो आजतक वैलेंटाइन के मौके पर किसी और रेस्टोरेंट ने कभी नैन दिया होगा। ऑफर के मुताबिक आप यहां जाएं, अपने एक्स पार्टनर की तस्वीर जलाएं और बदले में मुफ्त में एक मीठी डिश खाकर आएं।

सुनने में अजीब लगा ना? लेकिन यह कोई मजाक नहीं बल्कि सचमुच का ऑफर है। बेंगलुरु स्थित 'राउंडअप कैफे' में यह ऑफर चल रहा है। यहां आप अपनी एक्स गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की तस्वीर लेकर जाएं। सबके सामने उसे जलाएं। विडियो बनाएं। इस विडियो को वे अपने रेस्टोरेंट के इन्स्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया जाएगा। इसके बाद आपको मुफ्त में टेस्टी डिश खाने को मिलेगी। यह ऑफर पूरे वैलेंटाइन वीक तक मान्य रहा और आज इसका आख़िरी दिन है।

यह भी पढ़ें: 

वैलेंटाइन डे पर रेस्टोरेंट के ऑफर (Valentine's Day restaurant deals):

1) दि बियर कैफे

लखनऊ के गोमती नगर इलाके के 'दि बियर कैफे' में मात्र 999 रूपये में अनलिमिटेड मंचीज के साथ 3 मोकटेल मिल रही हैं। लेकिन अगर आप सिंगल हैं और अकेले जा रहे हैं तो आपके लिए भी ऑफर है। वेज वालों के लिए 599 रूपये और नॉन-वेज वालों के लिए 699 रूपये का ऑफर है।

2) फॉरेन ढाबा, राजौरी गार्डन

दिल्ली के फेमस राजौरी गार्डन के फॉरेन ढाबा रेस्टोरेंट में वैलेंटाइन पर एक खास डिश मिल रही है। यह है एक पिज्जा जिसे हार्ट शेप में बनाया जा रहा है। इस रेस्टोरेंट मने बुफे सिस्टम है और यहां सिर्फ वैलेंटाइन के लिए बुफे के साथ आपको हार्ट शेप पिज्जा भी मिलेघा। इसे देख आपके वैलेंटाइन का दिल जरूर खुश हो जाएगा।

3) कर्मा किस्मत

दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश जैसे हाई-फाई एरिया में कर्मा किस्मत नाम का एक रेस्टोरेंट है। लेकिन वैलेंटाइन पर यहां भी खास ऑफर चल रहा है। बुफे लंच या डिनर के साथ रेस्टोरेंट वैलेंटाइन के मौके पर अपने मेहमानों को 33 फीसदी की छूट दे रहा है। तो यहां आप जितना भी खाएं, बिल कम ही आएगा।

4) दि बारबेक्यू कंपनी

यह रेस्टोरेंट दिल्ली की 3 लोकेशन पर है। जनकपुरी, कड़कड़डूमा, गुडगाँव। यहां आपको ऑनलाइन बुकिंग करवाने पर बिल पर 50% का डिस्काउंट मिलेगा। यहां भी बुफे सिस्टम है। आप अनलिमिटेड फूड और डिजर्ट का लुत्फ उठा सकते हैं। 

English summary :
valentine day Special Budget restaurant in delhi ncr: couple whose are more in the budget goes for couples trip. But there are some low budget deals too. who are planning for dinner at nearby places. Here we are going to tell you some of the best offers from restaurants that are also pocket friendly and your valentine can be well celebrated.


Web Title: valentine day special budget restaurant in delhi ncr valentines restaurant deals in Delhi NCR

खाऊ गली से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे