दिल्ली में इस जगह लग रहा है सबसे बड़ा फूड फेस्टिवल, सभी खाने की चीजों पर 60% तक की छूट

By उस्मान | Published: February 26, 2019 07:04 PM2019-02-26T19:04:13+5:302019-02-26T19:04:13+5:30

इस कार्यक्रम का लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि लोग शहर के लोकप्रिय व्यंजनों का लुफ्त एक छत के निचे उठा सकें और हर व्यक्ति को हर बजट के अनुरूप कुछ मिले।

food truck festival 2019 : how to get free passes or ticket, free entry, foods price and food items of horn ok please food fest | दिल्ली में इस जगह लग रहा है सबसे बड़ा फूड फेस्टिवल, सभी खाने की चीजों पर 60% तक की छूट

दिल्ली में इस जगह लग रहा है सबसे बड़ा फूड फेस्टिवल, सभी खाने की चीजों पर 60% तक की छूट

दिल्ली का सबसे बड़ा फूड ट्रक फैस्टिवल 'हॉर्न ओके प्लीज़' (Horn Ok Please Festival) अपने 5वें संस्करण के साथ वापिस आ रहा है। यह पारिवारिक कार्निवल 1 से 3 मार्च 2019 तक जेएलएन स्टेडियम में चलेगा। शहर भर से 150 से अधिक खाद्य ब्रांड इसमें हिस्सा ले रहे हैं, जिसमे फ़ूड ट्रक, रेस्तरां और अन्य खाद्यपदार्थ विक्रेता सम्मिलित होंगे। इस कार्यक्रम का लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि लोग शहर के लोकप्रिय व्यंजनों का लुफ्त एक छत के निचे उठा सकें और हर व्यक्ति को हर बजट के अनुरूप कुछ मिले।

कम खर्चे में लें खाने का मजा
महंगी दरों पर भोजन देने वाले अन्य खाद्य कार्निवल के विपरीत, हॉर्न ओके प्लीज सस्ती कीमतों पर स्वादिष्ट भोजन देने का प्रयास करता है, यही वजह है कि इस एमेले में 50 से अधिक रेस्तरां, 250 रुपये और उससे कम मे अपने विशेष व्यंजन पेश करते नजर आयेंगे। हॉर्न ओके प्लीज मे बर्गर से पिज्जा तक सब कुछ पॉकेट-फ्रेंडली दामों पर ला रहे है। 

खाने में मिलेंगी ये चीजें
हॉर्न ओके प्लीज में एक डेज़र्ट लेन की सुविधा भी होगी, जो कि देसी - विदेशी मिठाइयों से सजा होगा। यहां आप फ्रीक शेक, रेड वेलवेट वफ़ल, ब्लैक आइसक्रीम से लेकर तुर्की आइस-क्रीम और केक्स का मज़ा मात्र 250 रुपये और उससे भी कम मे उठा सकते हैं। 

इसके अलावा बच्चों के लिए एक किड्स लैंड भी होगा, हवाई जहाज की सवारी, एक ट्रैम्पोलिन, बंजी जंपिंग और बहुत कुछ। यह कार्निवल परिवार के साथ समय बिताने का एक मज़ेदार तरीका है। 

कब- शुक्रवार - रविवार, 1 - 3 मार्च, 2019
समय-  दोपहर 12 बजे - रात 10 बजे
कहां- गेट नंबर 14, जेएलएन स्टेडियम, नई दिल्ली
प्रवेश टिकट- 299 रुपये

Web Title: food truck festival 2019 : how to get free passes or ticket, free entry, foods price and food items of horn ok please food fest

खाऊ गली से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे