सुबह ऑफिस जाने के लिए हो जाती हैं लेट? आपका समय बचाने में मदद करेंगे ये ब्यूटी हैक्स

By मनाली रस्तोगी | Published: February 27, 2023 02:21 PM2023-02-27T14:21:22+5:302023-02-27T14:21:35+5:30

अगर आपको सुबह ऑफिस जाने के लिए लेट होता है तो महिलाएं अपना समय बचाने के लिए यहां बताए ब्यूटी हैक्स का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Time-saving beauty hacks for a quick and easy morning routine | सुबह ऑफिस जाने के लिए हो जाती हैं लेट? आपका समय बचाने में मदद करेंगे ये ब्यूटी हैक्स

(फाइल फोटो)

आमतौर पर सुबह का समय काफी व्यस्त होता है। ऐसे में इस दौरान समय का पता ही चलता। इसी क्रम में अधिकांश महिलाओं के पास सुबह-सुबह समय काफी सीमित होता है, जिसमें उन्हें तमाम काम निपटाने होते हैं। अगर आपको सुबह ऑफिस जाने के लिए लेट होता है तो महिलाएं अपना समय बचाने के लिए यहां बताए ब्यूटी हैक्स का इस्तेमाल कर सकती हैं। इन ब्यूटी हैक्स के लिए आपको ज्यादा समय की जरूरत नहीं। 

(1) यदि आपके पास बालों को पूरी तरह से धोने का समय नहीं है, तो अतिरिक्त तेल को सोखने और अपने बालों में वॉल्यूम जोड़ने के लिए ड्राई शैम्पू का उपयोग करें।

(2) लिपस्टिक और लिप बाम को अलग-अलग लगाने के बजाय एक टिंटेड लिप बाम का उपयोग करें जो रंग का एक पॉप जोड़ते हुए आपके होंठों को मॉइस्चराइज कर सके।

(3) आवश्यक चीजों पर टिके रहें - क्लींज, टोन और मॉइस्चराइज़ करें और ऐसे उत्पादों की तलाश करें जो डबल-ड्यूटी कर सकें, जैसे कि बिल्ट-इन एसपीएफ वाला मॉइस्चराइजर।

(4) सुबह का समय बचाने के लिए रात को अपना ऑउटफिट चुनें, और बहुमुखी टुकड़ों में निवेश करने पर विचार करें जिन्हें आसानी से ऊपर या नीचे पहना जा सकता है।

(5) काजल या आईलाइनर की आवश्यकता के बिना एक आईलैश कर्लर का उपयोग करना आपकी आंखों को तुरंत लिफ्ट दे सकता है।

(6) ऐसे हेयर स्टाइल चुनें जिनमें न्यूनतम प्रयास की आवश्यकता होती है, जैसे मेसी जूड़ा, लो पोनीटेल या चोटी।

(7) एक मेकअप स्पंज आपको ब्रश या अपनी उंगलियों का उपयोग करने की तुलना में कम से कम प्रयास के साथ एक फ्लॉलेस, एयरब्रश लुक प्राप्त करने में मदद कर सकता है।

Web Title: Time-saving beauty hacks for a quick and easy morning routine

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे