सेलिब्रिटी जैसा दिखने की आड़ में बना डाली ड्रेस, इस्तेमाल की सब्जी और चिप्स

By गुलनीत कौर | Published: May 20, 2018 09:15 AM2018-05-20T09:15:01+5:302018-05-20T09:15:01+5:30

सुनकर आपको भले ही हैरानी हो रही हो लेकिन इस महिला की इन्स्टाग्राम का तस्वीरें सारा सच बयां कर रही हैं।

Thailand based artist designed celebrity like dress with the help of vegetables, chips and bread | सेलिब्रिटी जैसा दिखने की आड़ में बना डाली ड्रेस, इस्तेमाल की सब्जी और चिप्स

dress

हममें से कई ऐसे लोग होते हैं जिनके दिल की यह ख्वाहिश होती है कि हम फेमस सेलिब्रिटीज जैसे खूबसूरत और स्टाइलिश दिख सकें। लेकिन इसके लिए बहुत मेहनत, परफेक्ट मार्गदर्शन और ढेर सारे पैसे की जरूरत पड़ती है। लेकिन एक महिला ऐसी है जिसने इन सब बातों को पीछे छोड़ा और आखिरकार सेलिब्रिटी जैसा लुक पाया।

अमूमन सभी लड़कियों को महंगे कपड़ों और खाने-पीने का शौक होता है। तो ऐसी ही एक महिला है जिसने अपने इन दोनों शौक को एक जगह रखकर कमाल कर दिखाया। थाईलैंड की एक महिला ने एक ऐसी ड्रेस तैयार की जो हूबहू सेलिब्रिटी की ड्रेस जैसी दिखती है लेकिन इसे बनाने के लिए उन्होंने महंगे कपड़े या एम्ब्रायडरी की नहीं, बल्कि खाने की चीजों का इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें: बीयर की बोतलों से बना है ये मंदिर, पर्यटकों से रहता है भरा

जी हां, सुनकर आपको भले ही हैरानी हो रही हो लेकिन इस महिला की इन्स्टाग्राम का तस्वीरें सारा सच बयां कर रही हैं। थाईलैंड की Sine Benjaphorn ने कान फिल्म फेस्टिवल से प्रेरित होकर सेलिब्रिटीज की तरह ही लंबे और ट्रेंडी ड्रेस बनाने की कोशिश की। इस ड्रेस को बनाने के लिए उन्होंने सब्जियों, चिप्स और ब्रेड का इस्तेमाल किया। ड्रेस पास से देखने पर तो सेलिब्रिटी की ड्रेस से अलग दिखती है लेकिन दूर से द्केहो तो एक जैसी लुक ही देती है। 

Web Title: Thailand based artist designed celebrity like dress with the help of vegetables, chips and bread

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे