इस फेस्टिव सीजन विक्की कौशल से लें स्टाइल टिप्स, दिखें स्मार्ट और अट्रैक्टिव

By गुलनीत कौर | Published: October 17, 2018 04:35 PM2018-10-17T16:35:33+5:302018-10-17T16:35:33+5:30

स्टाइल के मामले में इंडियन लुक में विदेशी तड़का लगाने से बात बन जाएगी।

Style and trends: 5 Vicky Kaushal looks to try this festive season | इस फेस्टिव सीजन विक्की कौशल से लें स्टाइल टिप्स, दिखें स्मार्ट और अट्रैक्टिव

इस फेस्टिव सीजन विक्की कौशल से लें स्टाइल टिप्स, दिखें स्मार्ट और अट्रैक्टिव

फेस्टिव सीजन शुरू होते ही हमें सबसे पहली टेंशन होती है कि दोस्तों-रिश्तेदारों को त्यौहार पर क्या गिफ्ट दें। लेकिन इस काम को निपटाने के बाद दूसरा सबसे बड़ा काम होता है खुद के लिए कपड़े डिसाइड करना। लड़कियों को खुद ही अपने कपड़े डिजाईन  करके बनवाने का शौक होता है लेकिन लड़के यहां थोड़ा आलस कर जाते हैं। उन्हें बनी बनाई चीज पहनने का शौक होता है, जहां मेहनत कम हो।

लेकिन इस फेस्टिव सीजन में हम आपको विक्की कौशल के वार्डरॉब से कुछ ऐसे कपड़ों की कलेक्शन की एक झलक दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें बनवाने के लिए आपको अधिक मेहनत की जरूरत नहीं होगी। इनमें से अधिक्ताकर स्टाइल आपको अपनी अलमारी में ही मिल जाएंगे। बस आपको मिक्स-मैच करने और सही समय पर सही स्टाइल को चुनने की जरूरत है।

1. इंडियन वेस्टर्न का फ्यूजन

माना कि दशहरा, दिवाली जैसे धार्मिक त्यौहार का सीजन है, लेकिन इसके बावजूद भी अगर आप मॉडर्न स्टाइल के साथ चलना चाहते हैं तो डेनिम के साथ लॉन्ग कुर्ता पहनें। और कोई सिंपल कुर्ता नहीं, बल्कि इस तरह का स्ट्राइप्स वाला कुर्ता चूज करें। इनके साथ स्नीकर जूते पहनकर लुक को कम्पलीट करें।

2. इंडो-वेस्टर्न लुक

अगर इंडियन लुक में विदेशी लुक का ज़रा-सा तड़का लगाना है तो कुर्ते के ऊपर शोर्ट जैकेट और नीचे पैंट स्टाइल पजामा पहनें। रंग अधिक भड़कीले नहीं होंगे तो पर्सनालिटी और भी निखर कर सामने आएगी।

ये भी पढ़ें: वेडिंग सीजन में रोका, सगाई, मेहंदी फंक्शन के लिए परफेक्ट हैं अनीता डोंगरे के ये 10 ऑउटफिट

3. Swag के साथ कम्पलीट इंडियन लुक

त्यौहार का समय है तो जाहिर है कि घर वालों की तरफ से कम्पलीट इंडियन लुक के साथ चलने का आर्डर मिला होगा। लेकिन यहां भी आप निराश ना हों। अपने किसी भी सिंपल कुर्ते को पहनें। उसके ऊपर जैकेट पहनें और आंखों पर काला चश्मा लगा लें। अब आप Swag के साथ इंडियन लुक में रेडी हैं! 

4. पार्टी लुक

त्यौहार के मौके पर अगर घर में या कहीं बाहर कोई पार्टी है तो ऐसे में आपको सूट पहनना चाहिए। आजकल दाढ़ी रखने की भी रिवाज है, इसे कैरी करते हुए स्मार्ट लुक आएगी।

5. इस इंडियन अवतार को भी करें ट्राई

बात त्यौहार की हो और उसमें पारम्परिक तरीके से लिबास पहनना हो तो इसके लिए विक्की कौशल का यह लुक परफेक्ट है. ऐसा सूट आपको मार्केट में रेडीमेड मिल जाएगा. 

Web Title: Style and trends: 5 Vicky Kaushal looks to try this festive season

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे