कैटरीना कैफ से लेकर जान्हवी कपूर तक, इन एक्ट्रेसेस से लीजिए ब्लश पिंक साड़ी स्टाइल करने के टिप्स

By मनाली रस्तोगी | Published: January 20, 2022 03:09 PM2022-01-20T15:09:35+5:302022-01-20T15:13:41+5:30

आजकल ब्लश पिंक कलर काफी ट्रेंड में है। ऐसे में अगर आप इस कलर में अपने लिए कोई एथनिक ड्रेस देख रही हैं तो आप बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Katrina Kaif to Nora Fatehi who beautifully flaunted blush pink saree | कैटरीना कैफ से लेकर जान्हवी कपूर तक, इन एक्ट्रेसेस से लीजिए ब्लश पिंक साड़ी स्टाइल करने के टिप्स

कैटरीना कैफ से लेकर जान्हवी कपूर तक, इन एक्ट्रेसेस से लीजिए ब्लश पिंक साड़ी स्टाइल करने के टिप्स

Highlightsब्लश पिंक कलर की साड़ी को वेडिंग सीजन में करिए स्टाइल। एक्ट्रेसेस के सिंपल एंड सोबर लुक को करिए रीक्रिएट।सिंपल और सोबर लुक के लिए इन अभिनेत्रियों से लीजिए स्टाइल टिप्स। 

शादी के सीजन में महिलाओं की सबसे बड़ी समस्या रहती है कि वो खास मौके पर खुद को स्टाइल कैसे करें। उन्हें साड़ी पहनने का मन तो होता है, लेकिन ये नहीं मालूम कि आखिर कौन सी साड़ी के साथ वो वाहवाही लूट सकती हैं। ऐसे में आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। दरअसल, आजकल ब्लश पिंक कलर काफी ट्रेंड में है तो ऐसे में आप भी इस वेडिंग सीजन में ब्लश पिंक कलर की साड़ी पहनकर धमाल मचा सकती हैं। वैसे ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें ब्लश पिंक कलर की साड़ी में स्पॉट किया जा चुका है। तो आईए इन अभिनेत्रियों से लेते हैं साड़ी को स्टाइल करने के बेहतरीन टिप्स।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल के साथ हाल-फिलहाल में शादी के बंधन में बंधी कैटरीना कैफ अक्सर ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। फैंस को उनके एथनिक आउटफिट्स काफी पसंद आते हैं। ऐसे में जब बात ब्लश पिंक कलर को कैरी करने की आती है तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कैटरीना का जरूर शामिल होता है। वैसे तो उन्हें कुछ अन्य बेहतरीन ड्रेसेस में देखा जा चुका है, लेकिन ब्लश पिंक कलर की साड़ी में तो एक्ट्रेस काफी लाजवाब लगती हैं। 

कैटरीना कैफ को मनीष मल्होत्रा की शिफॉन साड़ी में स्पॉट किया जा चुका है। यह साड़ी ब्लश पिंक कलर की है, जिसे एक्ट्रेस ने हाल-फिलहाल में कैरी किया था। इस साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस सीक्वेंस ब्लाउज पहना था। जिसकी वजह से साड़ी का ओवरऑल लुक काफी निखरकर आ रहा है। इसके साथ कैटरीना ने मैचिंग इयरिंग्स कैरी किए थे। एक्ट्रेस ने मेकअप मिनिमल रखा और बालों को खुला छोड़ा है।

कंगना रनौत

फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी कोई जवाब नहीं है। कंगना भी काफी सलीके से एथनिक आउटफिट्स कैरी करती हैं। इसी क्रम में उन्हें ब्लश पिंक कलर की साड़ी पर्ल नेकलेस के साथ कैरी करते हुए स्पॉट किया जा चुका है। अगर आप गर्मियों में शादी अटेंड कर रही हैं तो आप कंगना के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। यही नहीं, अगर शादी दिन की है और आप अपने सिंपल एंड सोबर लुक के साथ पार्टी में सबका ध्यान खींचना चाहती हैं तो भी ब्लश पिंक कलर की साड़ी इसमें आपकी मदद करेगी। 

जान्हवी कपूर 

बात चाहे साड़ी की हो या फिर लहंगे की, जान्हवी कपूर का हर लुक देखने लायक होता है। एक्ट्रेस अपने स्टाइलिंग सेंस से हर आउटफिट को फैशनेबल बनाने की कला रखती हैं। ऐसे में उन्हें भी मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की ब्लश पिंक कलर की साड़ी में देखा गया। उन्होंने साड़ी के साथ फ्लोरल एम्ब्रोइडरी वाला ब्लाउज कैरी किया, जो उनके ऊपर काफी एलिगेंट लग रहा है। जान्हवी की तरह आप भी फ्लोरल सीक्वेंस वाले ब्लाउज के साथ साड़ी को कैरी कर सकती हैं। 

नोरा फतेही

मॉडल और डांसर नोरा फतेही के फैशन सेंस का भी कोई जवाब नहीं है। इस फोटो में उन्होंने तरुण ताहिलानी की ब्लश पिंक कलर की साड़ी कैरी की हुई है। नोरा ने साड़ी के साथ रेशम एम्ब्रोइडरी ब्लाउज पेयर किया है। ये लुक उनकी खूबसूरती को और चार चांद लगा रहा है। अगर आप रिसेप्शन पार्टी के लिए खास लुक देख रही हैं तो आप नोरा फतेही के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।  

Web Title: Katrina Kaif to Nora Fatehi who beautifully flaunted blush pink saree

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे