शाहिद की पत्नी मीरा की साड़ी के लोग हुए दीवाने, तस्वीरों में देखें खूबसूरत अदाएं

By गुलनीत कौर | Published: July 12, 2019 02:10 PM2019-07-12T14:10:08+5:302019-07-12T14:10:08+5:30

मीरा ने जोर्जट की साड़ी पहनी है जिसके साथ उन्होंने बहुत ही कम एक्सेसरीज कैरी की है, जो उनके लुक को सिम्प्ल मगर काल्स्स्य बनाते हैं।

Kabir Singh actor Shahid Kapoor's wife Mira Rajput worn hot and sexy saree on her friend's wedding in Delhi, see pics inside | शाहिद की पत्नी मीरा की साड़ी के लोग हुए दीवाने, तस्वीरों में देखें खूबसूरत अदाएं

शाहिद की पत्नी मीरा की साड़ी के लोग हुए दीवाने, तस्वीरों में देखें खूबसूरत अदाएं

फिल्म कबीर सिंह की अपार सफलता की खुशियाँ मना रहे एक्टर शाहिद कपूर आजकल खूब चर्चा में हैं। मगर सिर्फ शाहिद ही क्यूं, उनकी बीवी मीरा राजपूत भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। मगर कारण है इनका इन्स्टाग्राम पोस्ट, जिसमें उन्होंने एक ब्यूटीफुल साड़ी पहनी हुई है।  इस तस्वीर पर देह्रों लाइक्स और कुमेंट्स आ चुके हैं। 

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हमेशा से ही इन्स्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। मीरा खूबसूरत ऑउटफिट कैरी करती हैं जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोविंग भी बढ़ती जा रही है। हाल ही में मीरा ने दिल्ली में अपनी एक करीबे एडोस्त की शादी में एक खूबसूरत 'फारेस्ट फील' वाली साड़ी पहनी। इस सारी को पहने हुई उन्होंने एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की है।

मीरा की खूबसूरत साड़ी

साड़ी बेहद सिंपल लेकिन क्लासी है। साड़ी का ब्लाउज लाइट ग्रीन कलर का है। ब्लाउज फ्रिल स्टाइल में है। ब्लाउज पर एम्ब्रायडरी के नाम पर कुछ भी नहीं है। यही इस ब्लाउज की खासियत है कि इतना सिंपल होने के बावजूद भी यह सुंदर लग रहजा रहा है। 

अब ब्लाउज के बाद साड़ी की बात करें तो साड़ी ऑफ वाइट रंग की है। यानी थोड़ा दबा हुआ सफेद रंग। यह जोर्जट की साड़ी है। पूरी साड़ी पर कोई भी एम्ब्रायडरी नहीं है, सिर्फ उसका पल्लू यानी बॉर्डर भरा हुआ है। यहां भी बड़े न्बदे 4-5 पत्ते बने हुए हैं जो इस साड़ी के 'फारेस्ट फील' लुक को कम्पलीट करते हैं।

साड़ी के अलावा एक्सेसरीज की बता करें तो मीरा ने कानों में बहुत छोटे ईयरिंग पहने हैं। लेफ्ट हैंड में सोने की घड़ी पहनी है और सीधा हाथ खाली रखा है। हेयरस्टाइल में पूरे बाल बांधे हैं। शायद यह पोनीटेल स्टाइल है। मीरा की साड़ी को डिज़ाइनर आयशा राव ने डिजाईन किया है और लुक को डेलना नल्लासेठ ने स्टाइल किया है।

यह भी पढ़ें: जानिए, 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के ब्यूटी सीक्रेट्स, देते हैं उन्हें बेदाग़, खूबसूरत त्वचा

मीरा की हॉट ब्लैक साड़ी

इस साड़ी के अलावा कुछ दिन पहले ही स्टाइलिस्ट डेलना नल्लासेठ ने मीरा के एक और साड़ी लुक को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया था। यहां मीरा ने काले रंग की हॉट साड़ी पहनी थी। साड़ी बिलकुल सिंपल है। बॉर्डर पर शिम्मेर का काम है। इसके साथ मीरा ने सेक्सी ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना है। मीरा के इस लुक को देख तस्वीर से आंखें हटाना मुश्किल है। 

Web Title: Kabir Singh actor Shahid Kapoor's wife Mira Rajput worn hot and sexy saree on her friend's wedding in Delhi, see pics inside

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे