दिवाली ड्रेस आइडिया: फेस्टिव सीजन में मेन ट्राई करें अफगानी पैंट्स से लेकर प्रिंटेड कुर्ता, ट्रेडिशनल लुक में दिखेंगे कुछ हटके

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 23, 2019 12:15 PM2019-10-23T12:15:23+5:302019-10-23T12:15:23+5:30

इस फेस्टिव सीजन पुरुषों को अपने कपड़ों को सिर्फ चूड़ीदार और कुर्ते तक ही सीमित रखने की जरूरत नहीं। पूरी दुनिया के डिजाइनर्स पुरुषों के आउटफिट्स पर खूब एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं। हम आपको इस खबर में मेन्स के लिए आने वाले कुछ ट्रेंडी ड्रेसेस की लिस्ट दे रहे हैं जो फेस्टिव सीजन के लिए खास हैं।

Diwali festival traditional dress idea for boys mens traditional indian mens clothing mens diwali clothing | दिवाली ड्रेस आइडिया: फेस्टिव सीजन में मेन ट्राई करें अफगानी पैंट्स से लेकर प्रिंटेड कुर्ता, ट्रेडिशनल लुक में दिखेंगे कुछ हटके

दिवाली ड्रेस आइडिया: फेस्टिव सीजन में मेन ट्राई करें अफगानी पैंट्स से लेकर प्रिंटेड कुर्ता, ट्रेडिशनल लुक में दिखेंगे कुछ हटके

Highlightsफेस्टिवल को ध्यान में रखते हुए पुरुषों के भी वॉरड्रोब कई ड्रेस मौजूद होने चाहिएशेरवानी से लेकर एसिमिट्रिकल पीसेज और मेटैलिक मोजड़ी के साथ मार्बल प्रिंट्स और स्ट्राइप्स जैसे कई ट्रेंडी ड्रेस पुरुषों के मौजूद हैं

फेस्टिव सीजन में फैशन सिर्फ महिलाओं के लिए ही नहीं होता बल्कि पुरुष भी ड्रेस के मामले में बड़े सजग होते हैं। फेस्टिवल को ध्यान में रखते हुए पुरुषों के भी वॉरड्रोब कई ड्रेस मौजूद होने चाहिए। शेरवानी से लेकर एसिमिट्रिकल पीसेज और मेटैलिक मोजड़ी के साथ मार्बल प्रिंट्स और स्ट्राइप्स जैसे कई ट्रेंडी ड्रेस पुरुषों के मौजूद हैं।

हम आपको इस खबर में मेन्स के लिए आने वाले कुछ ट्रेंडी ड्रेसेस की लिस्ट दे रहे हैं जो फेस्टिव सीजन के लिए खास हैं। तो आइए देखते हैं...

इस फेस्टिव सीजन पुरुषों को अपने कपड़ों को सिर्फ चूड़ीदार और कुर्ते तक ही सीमित रखने की जरूरत नहीं। पूरी दुनिया के डिजाइनर्स पुरुषों के आउटफिट्स पर खूब एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं।

आज के पुरुष ग्लोबल स्टैंडर्ड्स और फैशन ट्रेंड्स से अच्छी तरह वाकिफ हैं। वे अपनी पर्सनैलिटी को सूट करती हुई स्टाइल अपनाने में पीछे नहीं हट रहे।

फेस्टिव लुक के लिए परफेक्ट ड्रेस

सिंपल कुर्ता जिसके गले और हाथ में कलरफुल कढ़ाई (एम्ब्रायडरी) की हो। इस तरह की हल्की कढ़ाई वाले कुर्ते फेस्टिवल के लिए सही होते हैं। इससे आपको कंफर्टेबल फील होगा।

फेस्टिवल के मौके पर सेलिब्रेटी के स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करना मुश्किल है। लेकिन अगर आप उनकी तरह दिखना चाहते हैं तो उनके कपड़ों की डिजाइन को फॉलों कर सकते हैं। आप चाहें तो अपने टेलर से मिलें और अपनी पसंद के हिसाब से ड्रेस सिलवाएं। इसके अलावा आप उनको ऑनलाइन या फैशन स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके बाद उनकी रि-टेलरिंग करा लें ताकि वे फिट आएं।

वहीं डिजाइनर्स का कहना है कि बोल्ड कलर्स, रिच और ट्रडिशनल फैब्रिक्स बाजार में ट्रेंडिग हैं। फैशन अब यूनिसेक्स और जेंडर न्यूट्रल होता जा रहा है जिसके चलते कलीदार अंगरखा, जमीन तक टच करते जामा मेनस्ट्रीम फैशन में जगह बना रहे हैं।

इस दिवाली कुर्ता-पजामा का स्टाइल बदलिए। इसके बाद आपको फेस्टिव लुक मिल सकेगा। त्योहार के दिनों में इस तरह के ड्रेस के बिना कुछ अधूरा सा लगता है। इसलिए इस दिन फेस्टिव स्टाइल वाले ड्रेस ही पहनें।

इस तरह का कुर्ता आपको ट्रेंडी लुक दे सकते हैं। साथ ही आप इस तरह को दिवाली पार्टी के लिए पहन सकते हैं।

प्रिंटेड स्टाइल का कुर्ता अगर सही कलर का हो तो आपको परफेक्ट लुक मिल सकता है। इस तरह के कुर्ता को पहनकर आप अपनी दिवाली को खास बना सकते हैं। बहुत बड़े प्रिंट वाला कुर्ता पहनने से बचें।

English summary :
In the festive season, fashion is not only for women, but men has very limited options. Keeping diwali festival in mind, there should be a number of men's wardrobe dresses idea we are sharing here. There are many trendy men from Sherwani to asymmetrical pieces and metallic socks with marble prints and stripes.


Web Title: Diwali festival traditional dress idea for boys mens traditional indian mens clothing mens diwali clothing

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे