कान फेस्टिवल में इस विदेशी एक्ट्रेस ने पहना 'सब्यसाची' ऑउटफिट, गाउन की डिजाइनिंग देख आपका भी दिल खुश हो जाएगा

By गुलनीत कौर | Published: May 20, 2019 11:57 AM2019-05-20T11:57:29+5:302019-05-20T11:57:29+5:30

कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत इस साल 14 मई से हुई। 16 मई को कंगना रानौत और दीपिका पादुकोण ने कान के रेड कार्पेट पर एंट्री ली थी। रविवार को बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं।

Cannes Film Festival 2019: French actress wore sabyasachi gown at cannes, see her stunning pics | कान फेस्टिवल में इस विदेशी एक्ट्रेस ने पहना 'सब्यसाची' ऑउटफिट, गाउन की डिजाइनिंग देख आपका भी दिल खुश हो जाएगा

कान फेस्टिवल में इस विदेशी एक्ट्रेस ने पहना 'सब्यसाची' ऑउटफिट, गाउन की डिजाइनिंग देख आपका भी दिल खुश हो जाएगा

कान फिल्म फेस्टिवल एक इंटरनेशनल इवेंट है जहां हॉलीवुड समेत दुनिया भर के सिनेमा जगत की कई हस्तियां शिरकत करती हैं। बॉलीवुड हसीनाओं के इस इवेंट में हिस्सा लेने से भारतीयों के बीच भी इस फेस्टिवल की चर्चा होती है। बीते कई सालों से कान में किसी शोर्ट फिल्म के प्रमोशन के चलते या फिर मेकअप प्रोडक्ट के लॉन्च की वजह से ही बॉलीवुड हसीनाएं इस इवेंट में भाग ले रही हैं दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रानौत, ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर, मल्लिका शेरावत, आदि अदाकाराएं यहां रेड कार्पेट पर चलकर इंडियन सिनेमा की शान बढ़ाती हैं। 

रेड कार्पेट के लिए ये सभी अभिनेत्रियां खास तैयारी करती हैं। ड्रेस डिजाईन से लेकर हेयरस्टाइल और मेकअप का खास ख्याल रखा जाता है। ड्रेस के लिए ये डिज़ाइनर इंटरनेशनल डिज़ाइनर को भी चुनती हैं। जिससे भारत के साथ विदेशी फैशन का एक खास मेल हो जाता है। मगर इस बार के कान फिल्म फेस्टिवल में कुछ अलग देखने को मिला। जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ये असली देसी-विदेशी फ्यूजन है।

दरअसल कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एक फ्रेंच एक्ट्रेस ने इंडियन डिज़ाइनर सब्यसाची का गाउन पहनकर वॉक की है। जी हां, फ्रेंच एक्ट्रेस मेलिता ने सब्यसाची द्वारा डिजाईन किया हुआ सुन्दर गाउन पहना है। गाउन का लुक बेहद सिम्पल है मगर फिर भी इस गाउन को पहनकर मेलिता काफी खूबसूरत लग रही हैं। सब्यसाची मुखेर्जी एक जाने माने इंडियन डिज़ाइनर हैं जिन्होंने मशहूर बॉलीवुड अदाकारों जैसे कि अनुष्क शर्मा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा की शादी की ड्रेस डिजाईन की है। इसी के चलते वे काफी प्रसिद्ध भी हुए हैं। 

सब्यसाची का कान फिल्म फेस्टिवल का गाउन

- मेलिता के लिए खासतौर पर डिजाईन किया गया सब्यसाची का ये गाउन आइवरी रंग का है
- गाउन पर इंडियन स्टाइल में ही एम्ब्रायडरी की गई है, जो कि सब्यसाची कलेक्शन की पहचान है
- गाउन के गले वाली जगह को बेहद सिम्पल रखा गया है। गले का कट भी इंडियन स्टाइल का ही है
- मेलिता ने इवेंट के दौरान इस गाउन के ऊपर सब्यसाची का प्रसिद्ध 'पैंथर बेल्ट' भी पहना है
- कम जूलरी और हाथ में हरे रंग का पर्स कैरी करके मेलिता ने अपने लुक को कम्पलीट किया है

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या से लेकर दीपिका-कंगना तक, कान फेस्टिवल में ड्रेस रिपीट करती दिखाई दीं बॉलीवुड हसीनाएं, देखें तस्वीरें

कौन हैं मेलिता?

मेलिता एक फ्रेंच एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर कई फिल्में की है। आज के समय में मेलिता प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक मानी जाती हैं। मेलिता ने भारतीय फिल्म 'मसान' में भी बतुअर निर्माता अपनी भागीदारी दी थी। 

Web Title: Cannes Film Festival 2019: French actress wore sabyasachi gown at cannes, see her stunning pics

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे