कान में ऐश्वर्या से दीपिका-कंगना तक सभी ने बिखेरा 'वाइट मैजिक', देखें किसने पहनी किस डिज़ाइनर की वाइट ड्रेस

By गुलनीत कौर | Published: May 22, 2019 10:52 AM2019-05-22T10:52:30+5:302019-05-22T10:52:30+5:30

दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, कंगना रनौत, डायना पेंटी, सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं। अपनी रेड कार्पेट वॉक में इन एक्ट्रेस ने ब्यूटीफुल ऑउटफिट पहनकर दर्शकों का दिल जीता है।

Cannes Film Festival 2019: Bollywood actresses Aishwarya Rai, Deepika Padukone, Priyanka Chopra, Kangana Ranaut, Diana Penty, Sonam Kapoor wore beautiful white outfits at red carpet | कान में ऐश्वर्या से दीपिका-कंगना तक सभी ने बिखेरा 'वाइट मैजिक', देखें किसने पहनी किस डिज़ाइनर की वाइट ड्रेस

कान में ऐश्वर्या से दीपिका-कंगना तक सभी ने बिखेरा 'वाइट मैजिक', देखें किसने पहनी किस डिज़ाइनर की वाइट ड्रेस

कान फिल्म फेस्टिवल और मेट गाला जैसे इंटरनेशनल फिल्म/फैशन इवेंट्स में हमेशा से ही ड्रेस के लिए खास थीम देखने को मिलती है। इस थीमे को दुनिया भर से आए सितारे फॉलो करते हैं और अपनी ड्रेस का बेस्ट वर्जन फैंस के सामने लाते हैं। इन इवेंट्स में आईं बॉलीवुड अदाकाराएं भी इसी कोशिश में लगी रहती हैं कि उनकी ड्रेस सुंदर और हटकर लगे।

इस समय चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल में अब तक दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, कंगना रनौत, डायना पेंटी, सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं। अपनी रेड कार्पेट वॉक में इन एक्ट्रेस ने ब्यूटीफुल ऑउटफिट पहनकर दर्शकों का दिल जीता है। ड्रेस के अलावा इनका हेयरस्टाइल और मेकअप लुक भी देखते ही बनता है। मगर क्या आपने इन सभी एक्ट्रेस में एक कॉमन बात नोटिस की है?

दरअसल इवेंट के रेड कार्पेट के लिए इन सभी एक्ट्रेस ने एक ऐसी चीज जरूर की है जो कॉमन होने के साथ ट्रेंड भी सेट कर रही है। ये कॉमन बात है इन एक्ट्रेस का 'वाइट मैजिक'। जी हां, कान फेस्टिवल में सभी एक्ट्रेस ने कम से कम एक बार या फिर एक से अधिक बार भी वाइट कलर का ऑउटफिट कैरी किया है। इन ऑउटफिट में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ऐश्वर्या राय ने ब्यूटीफुल वाइट फर वाला गाउन पहना है, दीपिका पादुकोण ने भी कान में अपने पहले दिन पर वाइट ऑउटफिट ही पहना था। इसके बाद कंगना, डायना पेंटी, सोनम कपूर, सभी एक्ट्रेस ने अपने किसी एक दिन के ऑउटफिट के लिए वाइट रंग को जरूर चुना है। चलिए आपको तस्वीरों के माध्यम से दिखाते हैं कि किस एक्ट्रेस ने किसी दिन कैसा वाइट ड्रेस पहना और किस डिज़ाइनर ने इस डिज़ाइन किया है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका ने पहले दिन ही रेड कार्पेट के लिए वाइट कलर की ब्यूटीफुल गाउन पहना था। गाउन के ऊपर ब्लैक कलर का बड़ा 'बो' भी बना था। ये ऑउटफिट इंटरनेशनल डिज़ाइनर Dundas ने डिज़ाइन किया है। गाउन के साथ दीपिका ने अधिक हाइट वाला हेयरस्टाइल और आंखों को कैट आईज लुक दिया है। दूसरे दिन दीपिका ने सेक्सी वाइट सूट पेंट स्टाइल पहना था। ये सूट पेंट फॉर्मल ना होकर हॉट लुक दे रहा है।

ऐश्वर्या राय

हुस्न की मल्लिका कहलाने वाली इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने तब लोगों के दिलों की धड़कन को तकरीबन रोक ही दिया जब ये वाइट कलर का फर वाला गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर उतरीं। यह ऐश्वर्या का कान में दूसरा दिन था। रेड कार्पेट पर आते ही पूरा मीडिया ऐश्वर्या की खूबसूरती को कैमरा में कैद करने के लिए इनके पीछे दौड़ा। 

कंगना रनौत

कंगना ने एक बार नहीं, बल्कि तीन बार वाइट कलर का ऑउटफिट पहना। लगता है जैसे एक्ट्रेस को इस रंग से प्यार ही हो गया है। लॉन्ग ट्रेन वाले गाउन से लेकर शॉर्ट ड्रेस तक कंगना ने वाइट कलर को बड़े ही स्टाइल से कैरी किया है। कंगना का लॉन्ग ट्रेन वाला गाउन इंटरनेशनल डिज़ाइनर Michael Inco की कलेक्शन से है।

प्रियंका चोपड़ा

जब स्टाइल की बात आए तो प्रियंका चोपड़ा को अप हमेशा ही टॉप लिस्ट में पाएंगे। ये एक ऐसी एक्ट्रेस है जो हर स्टाइल और कलर के साथ एक्सपेरिमेंट करती है, वह भी बेहद कांफिडेंस के साथ। कान के दूसरे दिन प्रियंका ने इस वाइट ऑउटफिट को कैरी किया था। इस दिन प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ रेड कार्पेट इवेंट में पहुंची थीं। 

डायना पेंटी

कान के दूसरे दिन डायना ने इस खूबसूरत वाइट ऑउटफिट को कैरी किया। इसदिन डायना को कान फेस्टिवल में ही FICCI द्वारा आयोजित किया गया एक खास इवेंट अटेंड करना था। इस इवेंट के लिए डायना ने अमित अग्रवाल द्वारा डिजाईन किया गया यह ब्यूटीफुल वाइट ऑउटफिट पहना था।

सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर कान फिल्म फेस्टिवल में सबसे आखिर में पहुंचीं, मगर उनके स्टाइल और अदाओं में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं थी। फेस्टिवल के दौरान सोनम ने वाइट कोट-सूट ऑउटफिट कैरी किया मगर यह कोई साधारण सूट नहीं था। इसके पीछे लॉन्ग केप लगाकर इसे कस्टम लुक दिया गया। यह ऑउटफिट Ralph and Russo की कलेक्शन का है। 

Web Title: Cannes Film Festival 2019: Bollywood actresses Aishwarya Rai, Deepika Padukone, Priyanka Chopra, Kangana Ranaut, Diana Penty, Sonam Kapoor wore beautiful white outfits at red carpet

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे