Karva Chauth 2019: करवा चौथ लुक में फिर अनुष्का शर्मा और शिल्पा शेट्टी ने मारी बाजी, देखें सेलेब्रिटियों ने किस अंदाज में मनाया फेस्टिवल

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 18, 2019 12:51 PM2019-10-18T12:51:49+5:302019-10-18T12:57:08+5:30

Bollywood celebs karva chauth 2019: करवा चौथ के खास मौके पर अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, मीरा राजपूत, शिल्पा शेट्टी, ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे से लेकर रवीना टंडन तक ने अपनी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। इस साल अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने अपने घर पर स्पेशल करवा चौथ पार्टी रखी।

Bollywood celebs karva chauth 2019 special moment pics shared over social media | Karva Chauth 2019: करवा चौथ लुक में फिर अनुष्का शर्मा और शिल्पा शेट्टी ने मारी बाजी, देखें सेलेब्रिटियों ने किस अंदाज में मनाया फेस्टिवल

Karva Chauth 2019: करवा चौथ लुक में फिर अनुष्का शर्मा और शिल्पा शेट्टी ने मारी बाजी, देखें सेलेब्रिटियों ने किस अंदाज में मनाया फेस्टिवल

Highlightsशिल्पा ने खूबसूरत रेड कलर की सिल्क साड़ी पहनी हैबॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस बार अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा थाअनुष्का शर्मा ने डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन से रेड कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी

बॉलीवुड स्टार से लेकर क्रिकेटर तक के कई सेलिब्रिटी ने करवा चौथ का व्रत रखा था। जहां एक्ट्रेस ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा वहीं, कुछ पतियों ने भी अपनी पत्नी के लिए व्रत रखा था। हर साल की तरह इस साल भी इन सेलेब्स ने करवा चौथ का व्रत अपने जीवनसाथी के साथ रखा।

इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, मीरा राजपूत, शिल्पा शेट्टी, ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे से लेकर रवीना टंडन तक ने अपनी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। इस साल अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने अपने घर पर स्पेशल करवा चौथ पार्टी रखी।

इस मौके पर हर कोई लाल रंग के आउटफिट्स में नजर आईं। तो आइए देखते हैं सेलिब्रिटिज के करवा चौथ व्रत की झलक।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी का करवाचौथ सेलिब्रेशन बहुत फेमस है। करवाचौथ के दिन हर कोई उनकी फोटो का इंतजार करता है। यह देखने के लिए कि उन्होंने किस तरह इस दिन को मनाया। शिल्पा हमेशा की तरह करवाचौथ पर भी काफी खूबसूरत लग रही थीं।

शिल्पा की लुक की अगर बात करें तो उन्होंने खूबसूरत रेड कलर की सिल्क साड़ी पहनी है। साड़ी में गोल्डन धागों से कढ़ाई की हुई थी। इसके साथ शिल्पा ने स्टाइलिश ब्लाउज पहना है। मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक के साथ छोटी बिंदी और मांग में सिंदूर से अपने लुक को पूरा किया है। वहीं, उनके पति राज कुंद्रा ने सफेद कलर का कुर्ता-पायजामा के साथ ब्लैक ओवर कोट पहन रखा है।

रवीना टंडन

करवा चौथ के मौके पर रवीना टंडन ने भी अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की। रवीना इस मौके पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। रवीना ने डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से खूबसूरत रेड कलर का अनारकली सूट पहना। इस लुक के साथ रवीना ने लाइट मेकअप, डार्क लिपस्टिक के साथ बालों के 2 पार्ट करके लोअर बन बनाया। जिसमें उन्होंने गजरा लगाया। इस लुक के साथ रवीना ने खूबसूरत झूमके और रिंग के साथ अपने लुक को पूरा किया।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस साल अपना दूसरा करवा चौथ मनाया। अनुष्का इस खास मौके पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन से रेड कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी। इस लुक के साथ अनुष्का के लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ छोटी सी बिंदी लगाई। इसके साथ ही कानो में हैवी ईयररिंग्स के साथ हाथों में चूड़ियां के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं विराट कोहली ब्लैक कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आए।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस बार अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा था। प्रियंका ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। प्रियंका ने अपने हाथों में मेहंदी भी लगवाई। उन्होंने चूड़ियों और मेहंदी से भी खुद को स्टाइलिश लुक दिया है।

इस खास मौके पर उनके लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी। इस लुक के साथ प्रियंका लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हाथों में लाल-लाल चूड़ियां पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं, निक जोनस कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने भी अपने पति गोल्डी बहल की सलामती के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। उन्होंने चांद का दीदार अमिताभ बच्चन के घर से किया। सोनाली के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड-गोल्डन कलर की बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी। इस लुक के साथ उन्होंने न्यूड लिपस्टिक, छोटी सी बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया। वह इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

वहीं उनके पति गोल्डी बहल व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा में नजर आए।

English summary :
Many bollywood celebrities shared their pics fast of Karva Chauth. While the actress fasted for her husband's long life, some husbands also fasted for his wife. Like every year, this year too, these celebs kept the fast of Karva Chauth with their spouse.


Web Title: Bollywood celebs karva chauth 2019 special moment pics shared over social media

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे