मेकअप किट में जरूर शामिल करें रोजाना इस्तेमाल में आने वाले ये 4 प्रोडक्ट्स, मिलेगा मनचाहा लुक

By मनाली रस्तोगी | Published: January 26, 2023 03:21 PM2023-01-26T15:21:15+5:302023-01-26T15:21:58+5:30

चाहे आप एक कॉलेज गर्ल हों, होम मॉम हों या कॉरपोरेट सेक्टर में काम करती हों, एक बुनियादी स्किनकेयर और मेकअप रूटीन सबके लिए जरूरी होता है।

4 Must-Have Products For Your Everyday Makeup | मेकअप किट में जरूर शामिल करें रोजाना इस्तेमाल में आने वाले ये 4 प्रोडक्ट्स, मिलेगा मनचाहा लुक

मेकअप किट में जरूर शामिल करें रोजाना इस्तेमाल में आने वाले ये 4 प्रोडक्ट्स, मिलेगा मनचाहा लुक

नई दिल्ली: चाहे आप एक कॉलेज गर्ल हों, होम मॉम हों या कॉरपोरेट सेक्टर में काम करती हों, एक बुनियादी स्किनकेयर और मेकअप रूटीन सबके लिए जरूरी होता है। द गुड ग्लैम ग्रुप की सह-संस्थापक और POPxo की संस्थापक और सीईओ प्रियंका गिल ने न्यूज18 को बताया की आपके मेकअप किट में रोजाना इस्तेमाल में आने वाले कौन से 5 प्रोडक्ट्स होने चाहिए।

हर दिन अपना सनस्क्रीन लगाएं

एक अच्छा सनस्क्रीन बहुत इस्तेमाल में आता है। एक गैर-ग्रीसी सनस्क्रीन में निवेश करें जो आपकी त्वचा को सूरज की क्षति से बचाने के लिए काम आए। एक ऐसा सनस्क्रीन लें जो एसपीएफ 30 और पीए +++ के साथ आता है। चाहे आप घर के अंदर या बाहर दिन बिताएं, आपकी दैनिक त्वचा देखभाल और मेकअप दिनचर्या के हिस्से के रूप में सनस्क्रीन का उपयोग करना आवश्यक है।

लिक्विड लिपस्टिक से अपने दिन को बेहतर बनाएं

एक मैट लिक्विड लिपस्टिक आपके दिन को काफी चमकीला बना सकती है। लिक्विड लिपस्टिक अद्भुत काम करती हैं, भले ही आप कुछ मेकअप में और न लगाएं या फिर आप किसी पार्टी के लिए बाहर जा रही हों, लेकिन एक लिक्विड लिपस्टिक अपने साथ जरूर रखें। अपने हैंडबैग में हर समय सुपर स्मूथ, लाइटवेट, मॉइस्चराइजिंग, ट्रांसफर-प्रूफ लिक्विड लिपस्टिक का सेट रखना सबसे अच्छा है।

लिप ग्लॉस से कुछ चमक लाएं

चाहे कुछ भी हो या कोई भी मौसम हो अपने साथ एक हाइड्रेटिंग लिप ग्लॉस जरूर रखें। ये हर एक मौसम में आपका साथ जरूर देगा। लिप ग्लॉस ओवरऑल लुक को भी काफी बेहतर बना देता है।

आईलाइनर

चाहे आप इसे काले या भूरे रंग के साथ क्लासिक रखना पसंद करें या गुलाबी और हरे रंग के साथ अपने चेहरे पर रंग का एक पॉप जोड़ें, एक आईलाइनर आपकी आंखों पर ध्यान आकर्षित बनाने का एक प्यारा तरीका है। एक लंबे समय तक चलने वाला स्मज-प्रूफ, अत्यधिक रंजित तरल आईलाइनर एक अच्छा और परिभाषित आई मेकअप लुक पाने के लिए काम आता है। डेट पर, पार्टी में या मीटिंग में, कभी-कभी अपनी आंखों को बात करने देना सबसे अच्छा होता है।

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Lokmat Hindi News इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन पर अमल करने से पहले या इसके बारे में अधिक जानकारी लेने के लिए डॉक्टरों से जरूर संपर्क करें।)

Web Title: 4 Must-Have Products For Your Everyday Makeup

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे