Coronavirus: For Cost Accountants ICMAI Postpones Campus Placement Activities | Coronavirus Impact: कोरोना से कैंपस प्लेसमेंट पर असर, ICMAI ने कॉस्ट एकाउंटेंट्स के लिए रोका कैंपस प्लेसमेंट्स
Photo Credit: Social Media

Highlightsकैंपस प्लेसमेंट के अलावा ICMAI ने फॉर्म भरने की अंतिम तिथि भी आगे बढ़ा दी है।कोरोना वायरस को देखते हुए कई अन्य संस्थानों की तरह स्टूडेंट्स के लिए वेबिनार (वेब पर सेमिनार) शुरू किया है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रसार को देखते हुए भारतीय लागत लेखाकार संस्थान (ICMAI) ने अप्रैल के महीने में कॉस्ट एकाउंटेंट्स के लिए होने वाले सभी कैंपस प्लेसमेंट्स को रोक दिया है। इस मामले में संस्थान का कहना है वो भर्ती करने वाली कंपनियों के संपर्क में हैं ताकि जल्द से जल्द कोरोना के कारण देश भर में रुके हुए प्लेसमेंट पूरे हो सकें।

मालूम हो, कैंपस प्लेसमेंट के अलावा ICMAI ने फॉर्म भरने की अंतिम तिथि भी आगे बढ़ा दी है। अब स्टूडेंट्स 20 जून 2020 तक ये फॉर्म्स भर सकते हैं। इसके अलावा संस्थान ने स्टूडेंट्स को जून की परीक्षाओं के लिए प्रशिक्षण आवश्यकताओं से छूट दे दी है।

बता दें कि स्टूडेंट्स को सीएमए इंटरमीडिएट और फाइनल एग्जामिनेशन से पहले कंप्यूटर ट्रेनिंग, सीएसएस, आईओटीपी और प्रैक्टिकल ट्रेनिंग लेनी पड़ती थी, लेकिन अभी संस्थान ने छात्रों को इससे भी छूट दे दी है। 

वहीं, कोरोना वायरस को देखते हुए कई अन्य संस्थानों की तरह स्टूडेंट्स के लिए वेबिनार (वेब पर सेमिनार) शुरू किया है। स्टूडेंट्स ICMAI की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

आपको बताते चलें कि देश में कोरोना के अब तक कुल 7,367 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से कोरोना की वजह से 273 लोगों की मौतें हो चुकी हैं।

Web Title: Coronavirus: For Cost Accountants ICMAI Postpones Campus Placement Activities
पाठशाला से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे