बिहार: ITI परीक्षा रद्द होने पर छात्रों ने किया हंगामा, रेलवे ट्रैक पर की आगजनी

By धीरज पाल | Published: October 23, 2018 02:34 PM2018-10-23T14:34:39+5:302018-10-23T14:34:39+5:30

बिहार के जिला आरा में ITI परीक्षा रद्द होने के बाद छात्रों ने हंगामा किया। परीक्षा रद्द होने के विरोध में गुस्साए छात्रों ने जमकर नारेबाजी की।

Bihar: ITI Exam cancel students protest against l fire railway and Subversion | बिहार: ITI परीक्षा रद्द होने पर छात्रों ने किया हंगामा, रेलवे ट्रैक पर की आगजनी

बिहार: ITI परीक्षा रद्द होने पर छात्रों ने किया हंगामा, रेलवे ट्रैक पर की आगजनी

बिहार के जिला आरा में ITI परीक्षा रद्द होने के बाद छात्रों ने हंगामा किया। परीक्षा रद्द होने के विरोध में गुस्साए छात्रों ने जमकर नारेबाजी की। इसके अलावा जगह-जगह छात्रों तोड़फोड़ और रेवले ट्रेक पर आगजनी भी की।  बता दें कि पिछली परीक्षा रद्द होने के विरोध में छात्रों यह हंगामा किया है।

बता दें कि बिहार के अलग-अलग जिलों में इसी साल जुलाई महीने में ITI के तीसरे और चौथे सेमेस्टर का एग्जाम हुआ था इसके इसे रद्द कर दिया गया। छात्रों के मुताबिक यह चौथी बार कैंसिल हुई है। पुनः आज परीक्षा होनी थी लेकिन एक बार फिर परीक्षा को रद्द कर दिया गया। छात्रों ने सभी परीक्षा केंद्रों के बाहर सड़क मार्ग को जाम कर दिया है और सड़क पर ही टायर जलाकर आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे हैं।

मीडिया रिपोट्स के मुताबि छात्रों ने टाउन थाना का घेराव किया। इस दौरान छात्रों ने सरकार विरोधी जमकर नारेबाजी भी की। 

Web Title: Bihar: ITI Exam cancel students protest against l fire railway and Subversion

पाठशाला से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार