रिवॉल्वर लिए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 19, 2019 09:54 AM2019-11-19T09:54:31+5:302019-11-19T09:54:31+5:30

स्थानीय एंटी डकैती स्क्वार्ड (एडीएस) प्रमुख यशवंत जाधव ने बताया कि पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस दल ने जावलेकर को जालना जिले के बदनापुर में गिरफ्तार किया।

Youth arrested for posting revolver photo on social media in Jalna Maharashtra | रिवॉल्वर लिए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsपुलिस ने उसकी तलाशी ली तो शख्स के पास रिवॉल्वर और गोली मिली। युवक औरंगाबाद जिले के शेन्द्रा का रहने वाला है।

जालना  पुलिस ने रिवॉल्वर लिए अपनी फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट करने वाले एक युवक को यहां से गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान ऋषिकेश राजू जावलेकर के रूप में हुई है। वह औरंगाबाद जिले के शेन्द्रा का रहने वाला है।

स्थानीय एंटी डकैती स्क्वार्ड (एडीएस) प्रमुख यशवंत जाधव ने बताया कि पुलिस को जब यह जानकारी मिली कि एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया में रिवॉल्वर लिए एक फोटो पोस्ट की है तो वह तत्काल हरकत में आई।

उन्होंने बताया कि एक पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस दल ने जावलेकर को जालना जिले के बदनापुर में पकड़ लिया। जाधव ने बताया कि पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उन्हें उसके पास रिवॉल्वर और गोली मिली। 

Web Title: Youth arrested for posting revolver photo on social media in Jalna Maharashtra

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे