महिला ने अपने 2 महीने के बेटे को 45 हजार रुपये में बेचा, पति की शिकायत के बाद मां समेत 6 लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: August 13, 2020 05:06 AM2020-08-13T05:06:05+5:302020-08-13T05:06:05+5:30

हैदराबाद में एक महिला ने अपनी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने के लिए दो महीने के अपने बेटे को 45 हजार रुपये में कथित रूप से बेच दिया।

Woman sells baby for money after hubby walks out on her in Hyderabad | महिला ने अपने 2 महीने के बेटे को 45 हजार रुपये में बेचा, पति की शिकायत के बाद मां समेत 6 लोग गिरफ्तार

हैदराबाद में महिला ने अपने 2 महीने के बेटे को 45 हजार रुपये में बेच दिया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsमहिला ने दो महीने के अपने बेटे को 45,000 रुपये में कथित रूप से बेच दिया।पति की शिकायत पर शिशु का पता लगाया गया और मां समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया।

हैदराबाद।हैदराबाद में पति द्वारा छोड़कर चले जाने से एक महिला ने अपनी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने के लिए दो महीने के अपने बेटे को 45,000 रुपये में कथित रूप से बेच दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार पति ने लौटने के बाद शिकायत दर्ज करायी और उसके आधार पर शिशु का पता लगाया गया एवं मां समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक तीन अगस्त को किसी मामूली बात पर कहासुनी होने पर इस महिला का पति घर छोड़कर चला गया, ऐसे में वित्तीय परेशानी से घिर गयी इस महिला ने अपनी जरूरतों की पूर्ति के लिए अपने बेटे को बेच दिया।

पुलिस के अनुसार आठ अगस्त को जब व्यक्ति अपने घर लौटा और पत्नी से बच्चे के बारे में पूछा। तो उसने उसे बताया कि कुछ बिचौलियों के मार्फत उसने बच्चे को बेच दिया। उसके बाद इस व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई और इस शिकायत के आधार पर छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Web Title: Woman sells baby for money after hubby walks out on her in Hyderabad

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे