बिहारः महिला के साथ 6 दरिंदों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

By एस पी सिन्हा | Published: July 22, 2019 06:21 PM2019-07-22T18:21:15+5:302019-07-22T18:21:15+5:30

बिहारः हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में उक्त महिला अपने बहन के यहां जा रही थी कि सूनसान जगह पाकर दरिंदों ने महिला को अपने हवस का शिकार बनाया और इतना ही नहीं इन सबका वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया.

woman gangraped in samastipur district bihar and video viral | बिहारः महिला के साथ 6 दरिंदों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

File Photo

बिहार के समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप और उसका वीडियो बनाये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसमें 6 लोगों ने मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में उक्त महिला अपने बहन के यहां जा रही थी कि सूनसान जगह पाकर दरिंदों ने महिला को अपने हवस का शिकार बनाया और इतना ही नहीं इन सबका वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया. गैंगरेप की यह वारदात बीते 9 जुलाई की बताई जा रही है. 

इस मामले में पीड़ित महिला हसनपुर थाना में मामला दर्ज कराने गई, जहां से उसे समस्तीपुर महिला थाना भेज दिया गया. महिला थाना में पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. 

गैंगरेप की इस सनसनीखेज वारदात के संबंध में एसपी विकास वर्मन ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है और बचे तीन आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छपामारी की जा रही है.

Web Title: woman gangraped in samastipur district bihar and video viral

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे