नशे में धुत युवक को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा, गुस्साई गर्लफ्रेंड ने आधी रात को बीच सड़क पर मचाया हंगामा

By रामदीप मिश्रा | Published: April 8, 2018 11:19 AM2018-04-08T11:19:05+5:302018-04-08T11:19:05+5:30

खबरों के अनुसार, पुलिस ने युवक के खिलाफ ड्रिंक एंड ड्राइव करने का मामला दर्ज किया। यह सब युवक की गर्लफ्रेंड को नागवार गुजरा और वह बीच सड़क पर ही पुलिस से उलझ गई।

A woman created ruckus and pelted stones at media personnel in Hyderabad | नशे में धुत युवक को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा, गुस्साई गर्लफ्रेंड ने आधी रात को बीच सड़क पर मचाया हंगामा

नशे में धुत युवक को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा, गुस्साई गर्लफ्रेंड ने आधी रात को बीच सड़क पर मचाया हंगामा

हैदराबाद, 8 अप्रैलः आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में शनिवार देर रात एक लड़की इस बात को लेकर नाराज हो गई कि उसके बॉयफ्रेंड को ट्रैफिक पुलिस ने ड्रिंक एंड ड्राइव केस में पकड़ गया। गुस्साई लड़की ने बीच सड़क जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान पुलिस को उसे समझाने में पसीने छूट गए। हालांकि कुछ समय बाद मामला शांत हुआ।

दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि शनिवार देर रात शहर के जुबली हिल्स इलाके में पुलिस ने नाकेबंदी कर रखी थी, जहां से युवक-युवती  गुजरे तो ट्रैफिक पुलिस ने कार को रुकवाया। कार की तलाशी लेने और पूछताछ के दौरान युवक नशे में धुत दिखाई दिया। 



खबरों के अनुसार, पुलिस ने युवक के खिलाफ ड्रिंक एंड ड्राइव करने का मामला दर्ज किया। यह सब युवक की गर्लफ्रेंड को नागवार गुजरा और वह बीच सड़क पर ही पुलिस से उलझ गई। पुलिसकर्मियों के समझाने के बावजूद भी वह सड़क पर ड्रामा करती रही। हालांकि पुलिस लगातार समझाइश करती रही।

इसी दौरान मौके पर कुछ मीडियाकर्मी पहुंच गए, जो उस वाकये का वीडियो और फोटो लेने लगे। यह सब देख लड़की पत्थर उठाकर मीडियाकर्मियों के ऊपर फेंकने लगी, जिसके मीडियाकर्मी वहां से भागे। हालांकि, पास में खड़े एक युवक ने वीडियो बना लिया, जोकि वायरल हो गया है। 

Web Title: A woman created ruckus and pelted stones at media personnel in Hyderabad

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे