बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में डायन बताकर महिला की पीट-पीटकर हत्या

By भाषा | Published: January 6, 2019 11:22 PM2019-01-06T23:22:45+5:302019-01-06T23:22:45+5:30

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है । आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं ।

Woman beaten to death in Muzaffarpur district of Bihar | बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में डायन बताकर महिला की पीट-पीटकर हत्या

सांकेतिक तस्वीर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना अंतर्गत दरगाह गांव में दबंग लोगों ने डायन बताकर एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस उपाधीक्षक (पूर्वी) गौरव पांडेय ने रविवार को बताया कि मृतका कुसुम देवी (60) दरगाह गांव निवासी राम विलास ठाकुर की पत्नी थीं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है । आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं ।

होटल में मिला एक व्यक्ति का शव

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना अंतर्गत इमली चट्टी मुहल्ला स्थित एक होटल से शनिवार को पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया ।

ब्रह्मपुरा थाना प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के गोविंदबारा गांव निवासी एलेक्स गोम्स :50: के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी है।

Web Title: Woman beaten to death in Muzaffarpur district of Bihar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे