पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ा, दोनों को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 15, 2022 09:04 AM2022-06-15T09:04:40+5:302022-06-15T09:08:08+5:30

घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो एक टीम उरिंदाबेड़ा गांव पहुंची और पूरे मामले को समझने के बाद उक्त मामले में केस दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

wife caught husband and his girlfriend in an objectionable situation made both of them half-naked | पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ा, दोनों को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया

पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ा, दोनों को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया

Next
Highlightsपुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैपुलिस ने पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है

कोंडागांवः छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पति और उसकी कथित प्रेमिका को अर्धनग्न अवस्था में घुमाने के आरोप में पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि 11 जून को पत्नी ने पति को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ा था। नाराज पत्नी ने गांववालों को बुलाया और उसकी खूब पिटाई की। इसके बाद हाथों को बांधकर पूरे गांव में अर्धनग्न अवस्था में घुमाया।

घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो एक टीम उरिंदाबेड़ा गांव पहुंची और पूरे मामले को समझने के बाद उक्त मामले में केस दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पति औ महिला की पिटाई के आरोप में पत्नी समेत चार ग्रामीणों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। 

गौरतलब है कि हाल ही में रायपुर में भी एक अवैध संबंध को लेकर महिला ने अपने पति की जमकर पिटाई की थी। पति माइनिंग अफसर था जिसका दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध थे। पत्नी को इस बारे में पता चलने के बाद बेटी संग मिलकर उसने पति की जमकर पिटाई की।

 

Web Title: wife caught husband and his girlfriend in an objectionable situation made both of them half-naked

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे