पत्नी ने करवा चौथ का व्रत रखने से किया इनकार तो पति ने लगा ली फांसी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप 

By भाषा | Published: October 28, 2018 12:21 AM2018-10-28T00:21:53+5:302018-10-28T00:21:53+5:30

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शनिवार को करवा चौथ के दिन एक गांव में बीमार पत्नी ने व्रत रखने में लाचारी जताई तो पति ने फांसी लगाकर जान दे दी।

Wife avoid fast of Karwa Chauth, husband suicide in mathura know the reason | पत्नी ने करवा चौथ का व्रत रखने से किया इनकार तो पति ने लगा ली फांसी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप 

पत्नी ने करवा चौथ का व्रत रखने से किया इनकार तो पति ने लगा ली फांसी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप 

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शनिवार को करवा चौथ के दिन एक गांव में बीमार पत्नी ने व्रत रखने में लाचारी जताई तो पति ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जैंत पुलिस चैकी के गांव मघेरा निवासी पेशे से टेलर दीना उर्फ दिनेश (19) ने केवल इसी बात पर सीलिंग फैन में रस्सी बांधकर फांसी लगा ली क्योंकि उसकी बीमार पत्नी ने करवा चैथ का व्रत रखने में असमर्थता जताई थी।

किसी वजह से घर से बाहर गई पत्नी जब लौटी तो उसे पति का शव पंखे में लटका मिला। उन दोनों की एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। पुलिस ने खुदकुशी का मामला मानते हुए कोई शिकायत न मिलने तक कार्यवाही से इंकार किया है।
 

Web Title: Wife avoid fast of Karwa Chauth, husband suicide in mathura know the reason

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे