मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 11, 2020 07:40 PM2020-04-11T19:40:14+5:302020-04-11T19:41:02+5:30

लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। रॉय ने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन के बावजूद कैसे ग्रामीण एकत्र हुए।

west bengal malda Man lynched over suspicion of mobile phone theft, 2 arrested | मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार

बृहस्पतिवार रात को शेख को चाकू से गोद दिया था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Highlightsइंग्लिश बाजार थाने के प्रभारी निरीक्षक मोहन रॉय ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात को कमलाबाड़ी में हुई थी। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मालदाः पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में मोबाइल चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने 22 वर्षीय एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

इंग्लिश बाजार थाने के प्रभारी निरीक्षक मोहन रॉय ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात को कमलाबाड़ी में हुई थी। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

रॉय ने बताया कि प्राथमिक जांच के मुताबिक मृतक इस्माइल शेख पर गांव के ही अन्य व्यक्ति हजरत अली ने मोबाइल फोन चोरी का आरोप लगाया था और पहली बार बुधवार को पिटाई की थी। अधिकारी ने बताया प्राथमिकी के मुताबिक अली ने बृहस्पतिवार रात को शेख को चाकू से गोद दिया था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था।

रॉय ने बताया कि शुक्रवार रात को शेख को बांधकर उसकी पिटाई की गई जिसे पुलिस ने बचाया और गंभीर हालत में मालदा चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल लेकर आई जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। रॉय ने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन के बावजूद कैसे ग्रामीण एकत्र हुए।

Web Title: west bengal malda Man lynched over suspicion of mobile phone theft, 2 arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे