शादी के दिन मासिक धर्म होने की बात नहीं बताने पर शख्स ने पत्नी से मांगा तलाक

By अनुराग आनंद | Published: December 25, 2020 10:49 AM2020-12-25T10:49:38+5:302020-12-25T10:54:21+5:30

दुल्हन ने शादी से पहले मासिक धर्म की जानकारी पति को नहीं दी, इस वजह से पति समेत ससुराल वालों के विश्वास को इस बात से काफी ठेंस पहुंचा..

Vadodara News: Person asks for divorce from wife after not telling about menstruation on wedding day | शादी के दिन मासिक धर्म होने की बात नहीं बताने पर शख्स ने पत्नी से मांगा तलाक

वड़ोदरा में अजीबो-गरीब तर्क देकर पति ने पत्नी के तालाक के लिए लगाई अर्जी (फाइल फोटो)

Highlightsशख्स ने बताया कि पत्नी ने शादी की रस्म पूरी होने के बाद मंदिर पहुंचने से ठीक पहले उसे मासिक धर्म के बारे में जानकारी दी।व्यक्ति ने नवविवाहिता पर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसे परिवार के खर्च में पैसा नहीं देने के लिए कहा है।शख्स का यह भी कहना है कि वह पत्नी के मांग को पूरा नहीं कर सकता है, इसलिए वह नवविवाहिता से तालाक लेना चाहता है। 

वड़ोदरा: गुजरात के वड़ोदरा से एक खबर सामने आ रही है कि शादी के कुछ माह बाद पति ने पत्नी को तलाक दे दिया है। इसके पीछे की वजह यह है कि दुल्हन ने अपनी शादी के दिन पीरियड्स (मासिक धर्म) होने की बात अपने पति से नहीं बताया था। 

टाइम्स नाऊ रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने इस मामले में कहा है कि मासिक धर्म होने की बात नव-विवाहिता द्वारा नहीं बताए जाने से उसके परिवार का विश्वास टूटा है। शख्स की शादी इस साल के पहले माह यानी जनवरी 2020 में हुई थी। लेकिन, तलाक की अर्जी अब भेजी गई है। 

दुल्हन ने मंदिर पहुंचने से ठीक पहले उसे मासिक धर्म के बारे में जानकारी दी

इसके साथ ही शख्स ने बताया कि पत्नी ने शादी की रस्म पूरी होने के बाद मंदिर पहुंचने से ठीक पहले उसे मासिक धर्म के बारे में जानकारी दी। इस वजह से उसे और उसके परिवार को इससे काफी ठेंस पहुंचा है। 

अपनी याचिका में उस व्यक्ति ने नवविवाहिता पर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसे परिवार के खर्च में पैसा नहीं देने के लिए कहा, जबकि पहले से ही उसका बड़ा भाई घर के खर्चे में सारा योगदान दे रहा है।

नवविवाहिता ने हर महीने खर्च के लिए 5,000 रुपये देने के लिए कहा: पति

शख्स ने आगे कहा कि उसकी नवविवाहिता ने हर महीने खर्च के लिए 5,000 रुपये देने के लिए कहा और साथ ही घर पर एक एयर कंडीशनर लगाने की मांग की। शख्स का कहना है कि वह इन खर्चों को पूरा नहीं कर सकता है, इसलिए वह नवविवाहिता से तालाक लेना चाहता है। 

शख्स का कहना है कि जब उसने अपनी पत्नी से कहा कि वह घर में एयर कंडीशनर लगाने के खर्च को वहन नहीं कर सकता है। तो उसकी पत्नी अपने पिता को बुलाकर मायके चली गई। कई बार शख्स पत्नी को मनाकर वापस बुलाने के लिए ससुराल गया लेकिन वह नहीं लौटी।

"10 दूसरे आदमियों के साथ सोई होती तो उसे सारी विलासिता की चीजें मिलती"

इसके साथ ही व्यक्ति का दावा है कि एक दिन वह घर की छत पर टहल रहा था। उसकी पत्नी आई और उससे रुपये मांगे। उसने पत्नी से कहा कि उसे वेतन नहीं मिला है तो वह गुस्सा हो गई।

पति ने आरोप लगाया कि पत्नी ने उससे कहा कि अगर पहली बार वह 10 दूसरे आदमियों के साथ सोई होती तो उसे सारी विलासिता की चीजें मिल जाती। इस बात को सुनकर काफी गुस्सा आया। उसने पत्नी को समझाने का प्रयास किया तो उसने छत से कूदकर जान देने की धमकी दी। इसके बाद वापस वह अपने मायके चली गई।

Web Title: Vadodara News: Person asks for divorce from wife after not telling about menstruation on wedding day

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे