Uttar Pradesh: Three-year-old girl burnt in the mouth, the condition of the innocent is serious | उत्तर प्रदेश: तीन साल की बच्ची के मुंह में फोड़ा बम, मासूम की हालत गंभीर
उत्तर प्रदेश: तीन साल की बच्ची के मुंह में फोड़ा बम, मासूम की हालत गंभीर

दिवाली के एक दिन पहले उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, मंगलवार (6 नवंबर ) को मेरठ में एक 3 साल की बच्ची उस वक्त बुरी तरह से घायल हो गई। सरधना क्षेत्र के मिलक गांव में लड़के ने 3 साल की बच्ची के मुंह में बम रखकर फोड़ दिया। इसके बाद लड़की बुरी तरह घायल हो गई। घटना के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अभी भी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेरठ के रहने वाले शशिकुमार की तीन साल की बेटी आयुषी घर के बाहर खेल रही थी, तभी गांव एक युवक बच्ची के मुंह में बम रखकर फोड़ दिया।' बम फटने की आवाज सुनकर जब घरवाले बाहर निकले तो उन्होंने आयुषी को घायल पाया। इसके बाद उससे तुरत पास के अस्पताल ले गए।

बताया जा रहा है कि बच्ची को लगभग आधा दर्जन से से भी ज्यादा टांके लगाए गए हैं। उसका गले में संक्रमण हो गया है। बच्ची के पिता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।फिलहाल पुलिस में जांच में जुटी है लेकिन आरोपी अभी फरार है।


Web Title: Uttar Pradesh: Three-year-old girl burnt in the mouth, the condition of the innocent is serious
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे