उत्तर प्रदेशः बीजेपी नेता खोखर की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: August 15, 2020 05:25 AM2020-08-15T05:25:19+5:302020-08-15T05:25:19+5:30

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि 2018 में जिलाध्यक्ष खोखर के बेटे अक्षय का हमारे साथियों से झगडा हो गया था, जिसमें विकास को काफी गम्भीर चोटें आयी थीं। इसी रंजिश के चलते खोखर की गोली मारकर हत्या की गई। 

Uttar Pradesh: The main accused in the murder of BJP leader Khokhar arrested | उत्तर प्रदेशः बीजेपी नेता खोखर की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsभाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या के मुख्य आरोपी नितिन धनकड़ को पुलिस ने शुक्रवार गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि भाजपा नेता की हत्या के मामले में अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

बागपतः भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या के मुख्य आरोपी नितिन धनकड़ को पुलिस ने शुक्रवार गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि भाजपा नेता की हत्या के मामले में अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। प्रवक्ता के अनुसार मुखबिर की सूचना मिलने पर थाना छपरौली पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त अभियान में हलालपुर गांव में मंदिर के पास से धनकड को गिरफ्तार किया। 

उन्होंने बताया कि धनकड के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक तमंचा 315 बोर मय दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। दो आरोपियों मयंक डालर और अंकुश शर्मा को वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि 2018 में जिलाध्यक्ष खोखर के बेटे अक्षय का हमारे साथियों से झगडा हो गया था, जिसमें विकास को काफी गम्भीर चोटें आयी थीं। इसी रंजिश के चलते खोखर की गोली मारकर हत्या की गई। 

खोखर की 11 अगस्त की सुबह सैर के दौरान गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। इस सम्बन्ध में धनकड, मयंक, विपिन और अंकुश के खिलाफ नामजद तथा दो-तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Web Title: Uttar Pradesh: The main accused in the murder of BJP leader Khokhar arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे