उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में नाराज पिता ने तीनों बेटियों को एक-एक कर नदी में फेंका, तलाश जारी

By भाषा | Published: June 1, 2020 02:41 PM2020-06-01T14:41:07+5:302020-06-01T14:47:27+5:30

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में पिता ने अपनी तीन बेटियों को घाघरा नदी में फेंक दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बच्चियों की तलाश जारी है। अभी तक किसी का पता नहीं चल पाया है।

Uttar Pradesh sant kabir nagar crime Angry father throws three daugthers one by one into the river, search continues | उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में नाराज पिता ने तीनों बेटियों को एक-एक कर नदी में फेंका, तलाश जारी

आसपास मौजूद कुछ ग्रामीणों ने नदी में कूदकर बच्चियों को बचाने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे।

Highlightsबेटियों सना (सात), सबा (चार) और शमा (दो) को घाघरा नदी के बिरहर घाट पर लाया और तीनों बच्चियों को एक-एक कर नदी में फेंक दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लड़कियों की तलाश शुरू करवाई लेकिन अभी तक किसी का कुछ पता नहीं चला।

संत कबीर नगरः उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के धनघटा इलाके में सोमवार को एक व्यक्ति ने कथित रूप से घरेलू विवाद को लेकर अपनी तीन बेटियों को घाघरा नदी में फेंक दिया।

पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंह ने यहां बताया कि सरफराज नाम का व्यक्ति अपने मित्र नीरज की मदद से मोटरसाइकिल पर अपनी बेटियों सना (सात), सबा (चार) और शमा (दो) को घाघरा नदी के बिरहर घाट पर लाया और तीनों बच्चियों को एक-एक कर नदी में फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि आसपास मौजूद कुछ ग्रामीणों ने नदी में कूदकर बच्चियों को बचाने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लड़कियों की तलाश शुरू करवाई लेकिन अभी तक किसी का कुछ पता नहीं चला।

सिंह ने बताया कि पुलिस ने सरफराज और उसके मित्र नीरज को गिरफ्तार कर लिया है। सरफराज करीब 20 दिन पहले मुंबई से लौटा था और वह नशे का आदी है। वारदात के पीछे घरेलू विवाद बताया जाता है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गंगा नदी में स्नान कर रहे दो किशोरों की डूबने से मौत

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में गंगा दशहरा के अवसर पर सोमवार को गंगा नदी में स्नान कर रहे दो किशोरों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस के अनुसार फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर गंगा घाट पर सोमवार की सुबह गंगा दशहरा के अवसर पर स्नान करने के दौरान अंकुश (14) व गोलू (15) गहरे पानी में चले गए और डूब गए।

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों किशोरों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । एक अन्य घटना में हल्दी थाना क्षेत्र के पचरुखिया घाट पर सोमवार सुबह प्रिंस पटेल (07) अपनी दादी के साथ गंगा नदी में स्नान करते समय गहरे पानी में चला गया और डूब गया और गोताखोरों की मदद से प्रिंस की तलाश की जा रही है।

जम्मू में लापता महिला का शव मिला, पुंछ में भूमि विवाद में एक व्यक्ति की हत्या

जम्मू में तीन दिन से लापता 33 वर्षीय एक महिला का शव एक नहर से बरामद किया गया। वहीं पुंछ जिले में एक भूमि-विवाद में एक व्यक्ति पर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शहर के बाहरी इलाके गड़ी गढ़ क्षेत्र में धर्प के एक नहर में चन्नी हिम्मत क्षेत्र की पूजा का शव तैरते हुए मिला।

पुलिस ने बताया कि 27 मई को महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी। अधिकारी ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। इसके अलावा शनिवार सुबह पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके के एक गांव में भूमि विवाद को लेकर 55 वर्षीय मोहम्मद आलम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोषियों को पकड़ने के लिए प्रयास जारी है। 

मिट्टी के ढेर में दबकर दो मजदूरों की मौत

राजस्थान के बारां जिले में मिट्टी के ढेर में दब कर दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना प्रभारी राजेंद्र मीणा ने बताया कि किशनगंज पुलिस थाने के अंतर्गत दौलतपुरा गांव में मजदूर खुदाई के काम कर रहे थे तभी आज सुबह यह घटना घटी।

उन्होंने कहा कि मजदूरों के साथी उन दोनों को मिट्टी में से निकाल कर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मीणा ने कहा कि मृतकों की पहचान सहरिया जनजाति के सुरेंद्र सहरिया(22) और रामजीलाल सहरिया के रुप में हुई है। पोस्टमार्टम के बाद उनके शव उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

Web Title: Uttar Pradesh sant kabir nagar crime Angry father throws three daugthers one by one into the river, search continues

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे