Uttar Pradesh muzaffarnagar nagar father raped girl, wife filed against case | मां ने बेटी से रेप करते पिता को पकड़ा रंगे हाथ, छह महीने से कर रहा था ये घिनौना काम
मां ने बेटी से रेप करते पिता को पकड़ा रंगे हाथ, छह महीने से कर रहा था ये घिनौना काम

मुजफ्फरनगर, 14 सितंबर:उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में उमेरपुर गांव में 14 साल की लड़की से उसका पिता छह माह से कथित रूप से बलात्कार कर रहा था। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी हरीराम यादव ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना बुढ़ाना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव की है। आरोपी के खिलाफ गुरूवार को मामला दर्ज किया गया। वह इस वक्त फरार है।

पीड़िता की मां ने पुलिस में दर्ज करायी गयी अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि इस बारे में उसे तब पता चला जब उसने अपने पति को अपनी बेटी के साथ बलात्कार करते पकड़ लिया। 

महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति पिछले छह महीने से उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था और उसे धमका भी रहा था।  पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है और लड़की को डाक्टरी जांच के लिए भेजा गया है। 

 


Web Title: Uttar Pradesh muzaffarnagar nagar father raped girl, wife filed against case
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे