मेरठः  पिता और पुत्र में झगड़ा, लाइसेंसी बंदूक से सर्राफा व्यवयासी पिता को गोली मारी, मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 7, 2021 02:49 PM2021-03-07T14:49:37+5:302021-03-07T14:50:23+5:30

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में पुत्र ने पिता की जान ले ली। विवाद पर शख्स ने गोली मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Uttar Pradesh Meerut murder Fight father and son shot license gun death police case | मेरठः  पिता और पुत्र में झगड़ा, लाइसेंसी बंदूक से सर्राफा व्यवयासी पिता को गोली मारी, मौत

विनोद कुमार एंड संस के नाम से दुकान है। दुकान पर बड़ा बेटा किशन वर्मा भी बैठता है।

Highlightsसर्राफा व्यवयासी विनोद कुमार वर्मा की उनके बेटे किशन ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने खुद को घर के कमरे में बंद कर लिया था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में शनिवार रात एक युवक ने लाइसेंसी बंदूक से अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद आरोपी ने खुद को घर के एक कमरे में बंद कर लिया और पुलिस पर भी गोलीबारी की, बाद में आरोपी को पकड़ लिया गया। एसएसपी अजय साहनी ने बताया, ‘‘सर्राफा व्यवयासी विनोद कुमार वर्मा की उनके बेटे किशन ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने खुद को घर के कमरे में बंद कर लिया था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।’’ थाना ब्रह्मपुरी पुलिस के अनुसार विनोद कुमार वर्मा (65) परिजनों के साथ ब्रह्मपुरी में रहते थे। उनकी विनोद कुमार एंड संस के नाम से दुकान है। दुकान पर बड़ा बेटा किशन वर्मा भी बैठता है।

शनिवार रात पौने नौ बजे विनोद और किशन में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान किशन ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पिता को गोली मार दी। परिजन विनोद को तत्काल केएमसी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अमेठी में दलित युवक की गोली मारकर हत्या

अमेठी जिले में संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भावलपुर गांव में रविवार को 20 वर्षीय दलित युवक की गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, युवक का शव उसके घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर खेत में पाया गया।

पुलिस उपाधीक्षक (अमेठी) अर्पित कपूर ने युवक के परिजन के हवाले से बताया कि भावलपुर गांव निवासी युवक अजीत कुमार उर्फ सपलिंग (20) रात में अपने घर पर सोया था, लेकिन सुबह उसकी लाश घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर खेत में पाई गई। परिजनों को इस बात की जानकारी नहीं है कि वह घर से खेत में कब गया। कपूर ने बताया कि युवक के सिर पर गोली मारी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जारी है।

Web Title: Uttar Pradesh Meerut murder Fight father and son shot license gun death police case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे