मथुराः दो दोस्त की कहानी, साथ जिये और अचानक दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, परिवार के लोग नहीं चाहते थे...

By भाषा | Published: June 13, 2020 01:45 PM2020-06-13T13:45:40+5:302020-06-13T13:45:40+5:30

दो दोस्त की कहानी अमर हो गई। जीने और मरने की कसम खाई थी। उत्तर प्रदेश के मथुरा में दो दोस्त ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के लोग दोस्ती के खिलाफ थे।

uttar pradesh Mathura crime news two friends live together suddenly both committed suicide hanging | मथुराः दो दोस्त की कहानी, साथ जिये और अचानक दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, परिवार के लोग नहीं चाहते थे...

दोनों युवक गहरे दोस्त थे। उनके परिवार के लोग चाहते थे कि वे अपनी दोस्ती तोड़ दें। (file photo)

Highlights 35 और 23 वर्षीय दो युवकों के शव वृन्दावन थाना क्षेत्र के फैंचरी गांव में एक ट्यूबवेल की अंदर से बंद कोठरी में लटके मिले हैं।युवकों की पहचान सतेंद्र सिंह और अभिषेक के रूप में हुई है। दोनों अच्छे दोस्त थे।" पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच जारी है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

मथुराः  उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दो युवकों ने एक ट्यूबवेल के पास बनी कोठरी में एक साथ फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) ने बताया, "सूचना मिली थी कि 35 और 23 वर्षीय दो युवकों के शव वृन्दावन थाना क्षेत्र के फैंचरी गांव में एक ट्यूबवेल की अंदर से बंद कोठरी में लटके मिले हैं। युवकों की पहचान सतेंद्र सिंह और अभिषेक के रूप में हुई है। दोनों अच्छे दोस्त थे।"

अधिकारी ने सतेंद्र के पिता कंचन सिंह के हवाले से बताया कि दोनों युवक गहरे दोस्त थे। उनके परिवार के लोग चाहते थे कि वे अपनी दोस्ती तोड़ दें। दोनों ने पहले भी एक बार कथित रूप से खुदकुशी की कोशिश की थी। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच जारी है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के एक अंगरक्षक ने शुक्रवार को कथित तौर पर अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान 26 वर्षीय विकास कुमार के तौर पर हुई है। वह बेगूसराय के रहने वाले थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना दोपहर लगभग दो बजे की है। इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा कि यह प्रथम दृष्टया खुदकुशी का मामला लगता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पलामू में युवक ने ‘प्यार’ पाने में असफल होने पर आत्महत्या की

पलामू जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र के मुरुमदाग गांव में एक युवक ने अपनी प्रेमिका से विवाह करने में विफल रहने पर पेड़ से फांसी लगाकर शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। पलामू के छत्तरपुर थाना प्रभारी उपेन्द्र सिंह ने बताया कि युवक का एक किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग था और वह सामाजिक बंधनों की वजह से उक्त युवती से शादी करने में खुद को असमर्थ पा रहा था और संभवतः इसी कारण आज उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मुन्ना नामक इस युवक ने गांव में ही एक पेड़ की टहनी में रस्सी से फंदा बना कर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए पलामू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

गढ़चिरौली में नक्सलियों ने खेत में काम करने वाले श्रमिक की हत्या की

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के एट्टापल्ली तहसील में नक्सलियों ने 28 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार रात में किदारटोला गांव में हुई। पुलिस ने एक बयान में कहा कि मारा गया व्यक्ति रवि पुंगाती खेतिहर मजदूर था और वह गांव में ही रह रहा था।

पुलिस ने बताया कि 15-20 नक्सली बृहस्पतिवार शाम में पुंगाती के घर में घुस आए और जबरन उन्हें गांव से बाहर ले गए और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह गांव के निकट से उनका शव बरामद हुआ। रवि के चार बच्चे हैं।

Web Title: uttar pradesh Mathura crime news two friends live together suddenly both committed suicide hanging

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे