दो बुजुर्गों ने गंग नहर में कूदकर आत्महत्या की, जानिए क्या है मामला

By भाषा | Published: July 4, 2020 03:32 PM2020-07-04T15:32:36+5:302020-07-04T15:32:36+5:30

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दो बुजुर्ग लोगों ने गंग नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

uttar pradesh lucknow muzaffarnagar case Two elders committed suicide jumping Ganga Canal | दो बुजुर्गों ने गंग नहर में कूदकर आत्महत्या की, जानिए क्या है मामला

पुलिस ने कहा कि उसका शव बरामद कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Highlightsबीमारी से परेशान ब्रह्म सिंह नाम के 70 वर्षीय व्यक्ति ने शुक्रवार शाम भोपा गांव में नहर में छलांग लगा दी। महिला ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी। महिला की पहचान 65 वर्षीय प्रेमवती के रूप में हुई है।

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश में दो विभिन्न घटनाओं में दो बुजुर्गों ने कथित तौर पर गंग नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि अपनी बीमारी से परेशान ब्रह्म सिंह नाम के 70 वर्षीय व्यक्ति ने शुक्रवार शाम भोपा गांव में नहर में छलांग लगा दी।

उन्होंने कहा कि एक अन्य घटना में भोकरहेड़ी गांव में एक महिला ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी। महिला की पहचान 65 वर्षीय प्रेमवती के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि उसका शव बरामद कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

दिल्ली में सेवानिवृत्त एएसआई के बेटे की गोली मारकर हत्या

दिल्ली पुलिस के एक सेवानिवृत्त सहायक उप निरीक्षक के बेटे की अज्ञात हमलावरों ने रोहिणी में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नितिन दलाल की हत्या बृहस्पतिवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात में हुई।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) पी के मिश्रा ने कहा, ‘‘ नितिन अपने भाई की कार चला रहा था, उसी दौरान सेंट्रों कार में सवार आरोपी ने उस पर हमला कर दिया।’’ पुलिस ने बताया कि नितिन का भाई नीरज संपत्ति के कारोबार में है। आरोपी को पकड़ने की कोशिश जारी है। उन्होंने बताया की पीड़ित के पिता दिल्ली पुलिस से सहायक उप-निरीक्षक के पद से सेवानिवृत हो चुके हैं।

फलों की कीमत को लेकर हुए झगड़े में गार्ड ने फल विक्रेता को गोली मारी

नोएडा थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के पास एक सुरक्षा गार्ड व एक फल विक्रेता में फल की दरों को लेकर मारपीट हो गई और गार्ड ने कथित तौर पर फल विक्रेता पर गोली चला दी। उसे गंभीर हालत में यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के पास शुक्रवार सुबह सुरक्षा गार्ड सत्येंद्र पांडे का फल विक्रेता परदेसी से फल के दाम को लेकर विवाद हो गया तथा दोनों में मारपीट हो गई। उन्होंने बताया कि फल विक्रेता और आसपास के दुकानदारों ने गार्ड की पिटाई कर दी।

उन्होंने बताया कि इस बात से आक्रोशित गार्ड अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर मौके पर पहुंचा तथा उसने फल विक्रेता परदेसी पर गोली चला दी। सिंह ने बताया कि फल विक्रेता को गंभीर हालत में नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसकी लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली है। 

Web Title: uttar pradesh lucknow muzaffarnagar case Two elders committed suicide jumping Ganga Canal

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे