uttar pradesh lucknow Banda murder case Girl's relatives burnt alive village both killed FIR nine | बांदा का मामलाः कुल्हाड़ी से काट कर गांव में प्रेमी जोड़े को लड़की के परिजनों ने जिंदा जलाया, दोनों की मौत, नौ पर FIR
बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Highlightsमटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव में बुधवार शाम एक प्रेमी जोड़े को लड़की के परिजनों ने खपरैलदार कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया।लड़की के नौ परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बांदाः बांदा जिले में मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेमी जोड़े को लड़की के परिजनों ने कथित रूप से जिंदा जला दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को कहा, "मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव में बुधवार शाम एक प्रेमी जोड़े को लड़की के परिजनों ने खपरैलदार कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां युवक भोला (23) की मौत हो गयी।" उन्होंने बताया कि करीब 80 फीसदी तक झुलस चुकी युवती प्रियंका (19) ने भी कानपुर के अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

चौहान ने कहा, ‘‘इस सिलसिले में लड़की के नौ परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।" उन्होंने बताया कि शवों का बृहस्पतिवार को पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। 

पिता ने कुल्हाड़ी से हमला कर की पुत्र की हत्या

बांदा जिले में तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को मामूली विवाद के दौरान एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी है। तिंदवारी थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नीरज कुमार सिंह ने कहा, "बेंदा गांव के मजरा भैरम पुरवा में बुधवार दोपहर को गोपाल सिंह और उसके बेटे अनिल सिंह उर्फ अन्नू (30) के बीच किसी बात को लेकर मामूली विवाद हुआ।

इसी दौरान अन्नू ने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।" उन्होंने कहा, "गोपाल सिंह ने बाद में वही कुल्हाड़ी बेटे से छीनकर उस कर कथित रूप से कई वार किए, जिससे अन्नू की मौके पर ही मौत हो गयी।" एसएचओ ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पिता को हिरासत में लेकर घटना बावत पूछताछ की जा रही है।

वैन-मोटरसाइकिल की भिड़ंत में पिता-पुत्री समेत तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बृहस्पतिवार सुबह तेज रफ्तार से आ रही पिकअप वैन और मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई भिड़ंत में पिता-पुत्री समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह बिसौली कोतवाली क्षेत्र के तहत आने वाले रानेट चौराहे के पास तीव्र गति से आ रही एक पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

हादसे में मोटरसाइकिल सवार शमशेर (45), उसकी बेटी फातिमा (20) और एक अन्य रिश्तेदार अलाउद्दीन उर्फ भूरे (55) की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। दुर्घटना के बाद वैन चालक फरार हो गया।
 

Web Title: uttar pradesh lucknow Banda murder case Girl's relatives burnt alive village both killed FIR nine
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे