यूपी में छेड़छाड़ का विरोध करने पर सेना के जवान की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

By पल्लवी कुमारी | Published: March 22, 2018 07:44 AM2018-03-22T07:44:36+5:302018-03-22T09:37:13+5:30

सेना के जवान का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने सहकर्मी की पत्नी के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया था।

Uttar Pradesh Bareilly army soldiers killed for opposing harassment of colleagues wife | यूपी में छेड़छाड़ का विरोध करने पर सेना के जवान की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

यूपी में छेड़छाड़ का विरोध करने पर सेना के जवान की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

लखनऊ, 22 मार्च;  उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के कैंट इलाके में एक सेना के जवान की सरेआम हत्या कर दी गई है। सेना के जवान का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने सहकर्मी की पत्नी के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया था। पुलिस के मुताबिक 21 मार्च दोपहर को ध्रुव चौधरी नाम के एक शख्स ने सैनिक अनिल को गोली मार दी। गोली लगने के बाद अनिल को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

आरोपी और मृतक एक ही जगह के रहने वाले

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मृतक  सैनिक अनिल और आरोपी  ध्रुव चौधरी दोनों एक ही कॉलोनी सदर बाजार के कोरी का रहने वाला था। पुलिस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि ध्रुव के भाई राजेश सैनिक अनिल के दोस्त और सूबेदार की की पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी। सूबेदार का कुछ दिनों पहले ही अरुणाचल प्रदेश ट्रांसफर हो गया था। लेकिन उसकी पत्नी और बच्चे बरेली में ही किराए पर रहते थे। 

सूबेदार की पत्नी को करता था परेशान

पुलिस ने बताया कि जब एक हफ्ते पहले सूबेदार की पत्नी बाजार गई थी तो  ध्रुव के भाई राजेश ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी। जिसकी सूचना पत्नी ने फोन अपने सूबेदार पति को भी दी थी। जिसके बाद सूबेदार पति ने यह बात सैनिक अनिल को बताई थी। 19 मार्च को अनिल इस बारे में बात करने के लिए राजेश के घर भी गया लेकिन वहां कोई नहीं मिला। 

रास्ता रोकर सैनिक की हत्या

21 मार्च को सैनिक अनिल फिर से राजेश को समझाने उसके घर जाता है और राजेश से मिलकर उसको वैसा नहीं करने की हिदायत देता है। राजेश ने इस बात की जानकारी अपने भाई ध्रुव को फोन पर दी। अनिल अपने घर के लिए रास्ते में ही था कि राजेश के भाई ध्रुव ने उनका रास्ता रोक लिया और सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। 

इस घटना के बाद आरोपी ध्रुव सरेंडर करने के लिए खुद ही थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसके पास से देसी कट्टा बरामद की है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Web Title: Uttar Pradesh Bareilly army soldiers killed for opposing harassment of colleagues wife

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे