बलियाः किशोरी के बैंक खाते में नौ करोड़ 99 लाख 4736 रुपये जमा, पुलिस से की शिकायत, जानिए पूरा मामला

By भाषा | Published: September 22, 2020 06:41 PM2020-09-22T18:41:50+5:302020-09-22T18:41:50+5:30

रुकूनपुरा गांव की सूबेदार साहनी की पुत्री सरोज ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि उसका इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता हैं। वह कल खाते में लेनदेन करने बैंक पहुंची तो बैंक कर्मियों ने बताया कि उसके खाते में जमा धनराशि नौ करोड़ 99 लाख 4736 रुपये है।

Uttar Pradesh Ballia Rs 9 crore 99 lakh 4736 deposited Kishori's bank account complaint to police | बलियाः किशोरी के बैंक खाते में नौ करोड़ 99 लाख 4736 रुपये जमा, पुलिस से की शिकायत, जानिए पूरा मामला

किशोरी ने इस मामले में पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई का अनुरोध किया है।

Highlightsकिशोरी के होश उड़ गये। सरोज बांसडीह कोतवाली पहुंची और पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। सरोज ने शिकायती पत्र में कहा है कि इलाहाबाद बैंक में वर्ष 2018 में उसका खाता खुला है।प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर आधार कार्ड और फोटो देने को कहा जो उसने उसे दिये गये पते पर भेजे थे।

बलियाः बलिया जिले में बांसडीह क्षेत्र की रहने वाली एक निरक्षर किशोरी के बैंक खाते में 10 करोड़ रुपये जमा होने से सनसनी फैल गई।

किशोरी ने इस मामले में पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई का अनुरोध किया है। बांसडीह इलाके के रुकूनपुरा गांव की सूबेदार साहनी की पुत्री सरोज ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि उसका इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता हैं। वह कल खाते में लेनदेन करने बैंक पहुंची तो बैंक कर्मियों ने बताया कि उसके खाते में जमा धनराशि नौ करोड़ 99 लाख 4736 रुपये है।

इस जानकारी के बाद किशोरी के होश उड़ गये। सरोज बांसडीह कोतवाली पहुंची और पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। सरोज ने शिकायती पत्र में कहा है कि इलाहाबाद बैंक में वर्ष 2018 में उसका खाता खुला है।

दो वर्ष पूर्व ही कानपुर देहात जनपद के पाकरा गांव के नीलेश कुमार नाम के व्यक्ति ने उसे फोन कर प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर आधार कार्ड और फोटो देने को कहा जो उसने उसे दिये गये पते पर भेजे थे। उसे नहीं मालूम कि वह धन कहां से आया है।

सरोज ने पुलिस को यह भी जानकारी दी है कि नीलेश के जिस मोबाइल नम्बर से उसकी बातचीत होती थी वह अब स्वीच ऑफ बता रहा है। इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा के प्रबंधक सरोज कुमार सिंह ने बताया कि सरोज के खाते में दस-बीस हजार करके कई बार राशि जमा हुई और निकले हैं। बांसडीह कोतवाली के निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: Uttar Pradesh Ballia Rs 9 crore 99 lakh 4736 deposited Kishori's bank account complaint to police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे