बदायूंः छुट्टी मांग रहे सिपाही ने दरोगा को गोली मारने के बाद खुद को भी मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

By भाषा | Published: September 4, 2020 03:29 PM2020-09-04T15:29:35+5:302020-09-04T15:29:35+5:30

सिपाही ने अपने वरिष्ठ अधिकारी को अपनी सर्विस रायफल से कथित रूप से गोली मार दी और बाद में खुद को भी गोली मार ली। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को बरेली भेज दिया गया है।

Uttar Pradesh Badaun crime case police seeking leave shot himself after shooting si condition of both of them is critical | बदायूंः छुट्टी मांग रहे सिपाही ने दरोगा को गोली मारने के बाद खुद को भी मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

सिपाही ने अपने वरिष्ठ अधिकारी को अपनी सर्विस रायफल से कथित रूप से गोली मार दी.

Highlightsकहासुनी ज्यादा बढ़ने पर सिपाही ने दरोगा को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर लिया।जिला अधिकारी ने बताया कि राम अवतार की हालत अधिक चिंताजनक है। उनके बेहतर इलाज की व्यवस्था की गई है।दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को बरेली भेज दिया गया है।

बदायूंः जिले के कोतवाली उझानी में छुट्टी मांग रहे सिपाही की शुक्रवार को वरिष्ठ उप निरीक्षक से कहासुनी हो गयी और विवाद बढ़ने पर सिपाही ने अपने वरिष्ठ अधिकारी को अपनी सर्विस रायफल से कथित रूप से गोली मार दी और बाद में खुद को भी गोली मार ली। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को बरेली भेज दिया गया है।

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी कुमार प्रशांत का कहना है कि छुट्टी मांगने को लेकर उझानी कोतवाली में तैनात सिपाही ललित और वरिष्ठ सब इंस्पेक्टर राम अवतार के बीच विवाद की बात सामने आई है, जिसमें कहासुनी ज्यादा बढ़ने पर सिपाही ने दरोगा को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर लिया। जिला अधिकारी ने बताया कि राम अवतार की हालत अधिक चिंताजनक है। उनके बेहतर इलाज की व्यवस्था की गई है।

बहन के प्रेमी की हत्या के आरोप में व्यक्ति और उसका दोस्त गिरफ्तार

दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र में बहन के प्रेमी की हत्या के आरोप में 22 वर्षीय एक व्यक्ति और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपियों की पहचान शाहबाद डेयरी निवासी अरमान और रोहिणी के सेक्टर-16 निवासी उसके दोस्त करण सिंह के रूप में हुई है। इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम चार बजकर 56 मिनट पर शाहबाद डेयरी पुलिस को प्रह्लादपुर के पास एक शव पड़ा होने की सूचना मिली।

उन्होंने कहा कि पुलिस जब वहां पहुंची तो जल संयंत्र के सामने हरित क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तरी) गौरव शर्मा ने कहा, ‘‘ व्यक्ति का गला किसी धारदार हथियार से कटा था और उसके पास से आईडी कार्ड भी बरामद नहीं हुआ।

बाद में मृतक की पहचान 26 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ राज के रूप में हुई, जो शाहबाद डेयरी की जेजे कालोनी का निवासी था।’’ उन्होंने बताया कि शाहबाद डेयरी पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई थी। तकनीकी निगरानी और स्थानीय खुफिया जानकारी के आधार पर अरमान तथा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान पता चला कि अरमान की बहन के साथ धर्मेंद्र के प्रेम संबंध थे और वह अपने दोस्तों से इसके बारे में बात किया करता था। अरमान को यह बात अच्छी नहीं लगी और उसने धर्मेंद्र को ऐसा करने से मना किया लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से मध्यम आकार की एक तलवार और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आगे की जांच जारी है। 

Web Title: Uttar Pradesh Badaun crime case police seeking leave shot himself after shooting si condition of both of them is critical

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे