अलीगढ़ः राह चलती बालिका पर आवारा कुत्तों ने किया हमला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 20, 2021 05:54 PM2021-04-20T17:54:08+5:302021-04-20T17:55:24+5:30

सीसीटीवी में दिख रहा है कि बच्ची खुद को बचाने के लिए भागी लेकिन कुत्तों ने उसे जमीन पर गिरा लिया और घसीटने लगे.

uttar pradesh Aligarh Stray dogs attacked girl while walking crime police | अलीगढ़ः राह चलती बालिका पर आवारा कुत्तों ने किया हमला

घायल अवस्था में मलखान सिंह जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे घर भेज दिया गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsमोहम्मद कासिम की सात वर्षीय बेटी रेशमा दुकान से सामान लेने जा रही थी. कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया. आवाज सुनकर आसपास खड़े लोगों ने दौड़कर उसे बचाया.

अलीगढ़ः अलीगढ़ के क्वारसी थाना इलाके के जीवनगढ़ में एक सात साल की बच्ची पर कुत्तों का झुंड टूट पड़ा. बच्ची बुरी तरह से जख्मी हो गई.

मोहम्मद कासिम की सात वर्षीय बेटी रेशमा दुकान से सामान लेने जा रही थी, तभी कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में दिख रहा है कि बच्ची खुद को बचाने के लिए भागी लेकिन कुत्तों ने उसे जमीन पर गिरा लिया और घसीटने लगे.

इस दौरान कुत्तों की संख्या बढ़ती जाती है. उसकी आवाज सुनकर आसपास खड़े लोगों ने दौड़कर उसे बचाया. उसे घायल अवस्था में मलखान सिंह जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे घर भेज दिया गया.

वार्ड नंबर- 57 के पार्षद शाहिद मलिक ने कहा कि आवारा कुत्तों को पकड़वाने के लिए कई बार नगर आयुक्त से अनुरोध कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई जबकि नगर निगम अलीगढ़ को समार्ट सिटी बनाने में जुटा हुआ है. इससे पहले इन आवारा कुत्तों ने एक बच्चे पर हमला कर दिया था.

Web Title: uttar pradesh Aligarh Stray dogs attacked girl while walking crime police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे