Uttar Pradesh: बर्थडे पार्टी से लौट रहा था युवक, रास्ते में हुई बहस... आरोपियों ने चलाई गोली; मौत

By अंजली चौहान | Published: June 13, 2024 01:05 PM2024-06-13T13:05:18+5:302024-06-13T13:05:49+5:30

Uttar Pradesh:मुराबाद में एक युवक की बहस के बाद हत्या कर दी गई जिससे परिवार में मातम पसर गया

Uttar Pradesh 19-Year-Old Youth Shot Dead After Argument in Moradabad Family Protests Demanding Action | Uttar Pradesh: बर्थडे पार्टी से लौट रहा था युवक, रास्ते में हुई बहस... आरोपियों ने चलाई गोली; मौत

Uttar Pradesh: बर्थडे पार्टी से लौट रहा था युवक, रास्ते में हुई बहस... आरोपियों ने चलाई गोली; मौत

Uttar Pradesh:उत्तर प्रदेश में मामूली बहस के बाद ऐसा खूनी खेल खेला गया कि सभी के होश उड़ गए। एक 19 वर्षीय युवक की महज बहस के कारण आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने गुरुवार को सूचना दी कि मुरादाबाद के कटघर इलाके में 19 वर्षीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ित की पहचान गलशहीद थाना क्षेत्र के दावल फाटक वाल्मीकि मोहल्ले में रहने वाले हर्ष उर्फ ​​सिद्धू के रूप में हुई है। पीड़ित बुधवार रात अपने दोस्त सुमित के साथ महबुल्ला गंज में एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गया था।

घर वापस आते समय, पीड़ित की जोशीयान मोहल्ला इलाके में राजेश रस्तोगी और उसके बेटे लक्ष्य रस्तोगी के रूप में पहचाने गए दो व्यक्तियों के साथ उनकी गाड़ी को ओवरटेक करने को लेकर गोली चल गई। जल्द ही उनकी बहस गर्म हो गई और आरोपी राजेश और लक्ष्य ने कथित तौर पर हर्ष पर गोलियां चला दीं। पीड़ित गोली लगने से घायल हो गया और बाद में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार ने किया प्रदर्शन

घटना के फौरन बाद परिवार का गुस्सा आरोपियों के खिलाफ फूट पड़ा। पीड़ित के परिवार और रिश्तेदारों के साथ-साथ उनके समुदाय के बड़ी संख्या में लोग कटघर थाने पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया इस पर एसएसपी हेमराज मीना और एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया समेत कई थानों की फोर्स के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने परिवार को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया और उनकी जल्द गिरफ्तारी का वादा किया, जिससे आक्रोशित भीड़ शांत हुई।

इस बीच, हर्ष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि परिवार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद में किसी व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले मंगलवार, 11 जून की सुबह एक मौलवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Web Title: Uttar Pradesh 19-Year-Old Youth Shot Dead After Argument in Moradabad Family Protests Demanding Action

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे