उत्तर प्रदेश: 19 साल की मूक बधिर लड़की के साथ बलात्कार, आरोपी फरार

By भाषा | Published: December 12, 2019 01:22 PM2019-12-12T13:22:51+5:302019-12-12T13:22:51+5:30

परिवार के लोग खाना खा रहे थे तभी संजय गौतम नामक युवक लड़की को एक सुनसान जगह पर लेकर गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और धमकी दी।

Uttar Pradesh: 19-year-old Deaf mute girl raped in Kanpur, accused absconding | उत्तर प्रदेश: 19 साल की मूक बधिर लड़की के साथ बलात्कार, आरोपी फरार

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsखाना खाने के बाद जब घर वाले बाहर निकले तो उन्होंने लड़की को गायब पाया। काफी देर की तलाश के बाद जब लड़की मिली तो वह दर्द से कराह रही थी और प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा था कि उसके साथ बलात्कार किया गया है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र में 19 साल की एक मूक बधिर लड़की के साथ युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया। बिठूर थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि घटना मंगलवार रात की है। परिवार के लोग खाना खा रहे थे तभी संजय गौतम नामक युवक लड़की को एक सुनसान जगह पर लेकर गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और धमकी दी।

खाना खाने के बाद जब घर वाले बाहर निकले तो उन्होंने लड़की को गायब पाया। काफी देर की तलाश के बाद जब लड़की मिली तो वह दर्द से कराह रही थी और प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा था कि उसके साथ बलात्कार किया गया है।

थाना प्रभारी के अनुसार लड़की के परिजनों की लिखित शिकायत पर बिठूर थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को तलाश करने के लिये पुलिस टीमें काम कर रही है। अभी तक लड़की की मेडिकल रिपोर्ट नहीं आयी है।

Web Title: Uttar Pradesh: 19-year-old Deaf mute girl raped in Kanpur, accused absconding

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे