यूपी: मुजफ्फरपुर में यूपीपीसीएल के एक कर्मचारी पर बदमाशों ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल

By भाषा | Published: July 12, 2019 01:31 PM2019-07-12T13:31:49+5:302019-07-12T13:31:49+5:30

UPPCL employee attacked by rogues in Muzaffarpur UP, critically injured | यूपी: मुजफ्फरपुर में यूपीपीसीएल के एक कर्मचारी पर बदमाशों ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल

यूपी: मुजफ्फरपुर में यूपीपीसीएल के एक कर्मचारी पर बदमाशों ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) के एक उप मंडलीय अधिकारी (एसडीओ) पर शामली जिले में बदमाशों ने कथित तौर पर हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार को हुई जब एसडीओ नाजिम अहमद पर झिंझाना शहर के समीप अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर हमला कर दिया।

इस हमले में अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बताया कि एसडीओ की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले कुछ लोग कथित तौर पर बिजली चोरी के अपराध के लिए पकड़े गए थे। अहमद पर हमला इन गिरफ्तारियों से संबंधित हो सकता है। 

Web Title: UPPCL employee attacked by rogues in Muzaffarpur UP, critically injured

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे