शर्मनाकः 70 साल की एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म, पीड़िता गांव में भीख मांग कर अपना भरण-पोषण...

By भाषा | Published: August 30, 2021 09:55 PM2021-08-30T21:55:15+5:302021-08-30T21:57:33+5:30

उत्तर प्रदेश का मामलाः थरियांव थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नंदलाल सिंह ने बताया कि एक गांव में 70 साल की एक बुजुर्ग महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार होने की घटना रविवार रात की है।

up Shameful Rape 70-yearold elderly woman victim is begging for her maintenance in the village | शर्मनाकः 70 साल की एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म, पीड़िता गांव में भीख मांग कर अपना भरण-पोषण...

बुजुर्ग महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला सामने आया है।

Next
Highlightsपीड़िता गांव में भीख मांग कर अपना भरण-पोषण करती है।एक प्राथमिक विद्यालय में रात गुजारती है।पुलिस ने सोमवार को इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

फतेहपुरः फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र में 70 साल की एक बुजुर्ग महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला सामने आया है।

पुलिस ने सोमवार को इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। थरियांव थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नंदलाल सिंह ने बताया कि एक गांव में 70 साल की एक बुजुर्ग महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार होने की घटना रविवार रात की है। उन्होंने बताया कि पीड़िता गांव में भीख मांग कर अपना भरण-पोषण करती है और एक प्राथमिक विद्यालय में रात गुजारती है।

सिंह ने बताया कि रविवार रात पड़ोसी गांव शहजादेपुर का रहने वाला युवक लक्ष्मी लोधी (32) शराब के नशे में वहां पहुंचा और उसके साथ बलात्कार किया। एसएचओ ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक लक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

बलिया में 98 साल की महिला से दुराचार का प्रयास : आरोपी गिरफ्तार

बलिया जिले के रसड़ा क्षेत्र में 98 साल की एक बुजुर्ग महिला से बलात्कार का कथित प्रयास करने पर सोमवार को पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। रसड़ा कोतवाली के प्रभारी नागेश उपाध्याय ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 98 वर्षीय एक महिला के साथ गत 20 अगस्त की रात्रि उसके रिश्तेदार सोनू (22) ने कथित रूप से बलात्कार का प्रयास किया । उन्होंने बताया कि महिला के पुत्र की शिकायत पर आज सोनू के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Web Title: up Shameful Rape 70-yearold elderly woman victim is begging for her maintenance in the village

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे